»   » #Mistake: सलमान की बस एक चूक और टूट गया था सबका दिल...Flop

#Mistake: सलमान की बस एक चूक और टूट गया था सबका दिल...Flop

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की एक गलती ने पिछले साल कई फैन्स का दिल तोड़ा था। इन फैन्स में वो भी शामिल थे जिन्होंने प्रेम रतन धन पायो से काफी उम्मीदें लगा रखी थीं। हालांकि फिल्म फ्लॉप तो नहीं हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

यूं कहिए कि किसी तरह बस सलमान खान की इज़्जत बच पाई थी। लेकिन अगर किसी की इज़्जत गई तो वो थे सूरज बड़जात्या। क्योंकि सलमान से ज़्यादा फैन्स को उनका इंतज़ार था। 

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

फिल्म को लेकर सलमान ने की थी बहुत ही बड़ी गलती। दरअसल, फिल्म सूरज बड़जात्या की हर फिल्म की तरह लंबी थी। यानि कि 3 घंटे लेकिन प्रॉफिट के चक्कर में सलमान ने फिल्म काट कर ढाई घंटे की कर दी। यानि कि पूरे 40 मिनट की फिल्म हो गई थी कट।
["सलमान खान बड़े आदमी हैं...ऐसे छोटे रोल कैसे करेंगे"]

इसके बाद फिल्म के सारे महत्तवपूर्ण हिस्से कट गए और लोगों को अधपकी सी फिल्म मिली। जिसे ना तो वो पसंद कर पाए और ना ही सूरज बड़जात्या की हर फिल्म की तरह दिल में बैठा पाए। 
["फिल्म हिट हो फ्लॉप हो...मुझे क्या करना...कुछ नहीं सोचा" - सलमान खान] 

अगर सलमान खान ज़्यादा प्रॉफिट कमाने के चक्कर में प्रेम रतन धन पायो पर अपनी ये ज़बर्दस्ती की डिमांड नहीं थोपते तो किसे पता था कि फिल्म का हाल क्या होता। क्या पता ये काफी अच्छी कमाई कर जाती। 
[#Shock: सलमान खान नहीं...अरबाज़ खान...दबंग...चुलबुल पांडे] 

हालांकि फिल्म में और भी बहुत कुछ ऐसा था जो लोगों को हज़म ही नहीं हुआ -

राजा रानी की कहानी एक था राजा....एक थी रानी....और 2015 में फ्लॉप है कहानी! आज के ज़माने में राजा रानी....में लॉजिक हो या ना हो...कोई नहीं देखता है!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

हनी सिंह फैन मानिए चाहे ना मानिए लेकिन अगर हनी सिंह में हिमेश रेशमिया मिक्स कर दिया जाए तो कैसा रहेगा....प्रेम रतन धन पायो ऐसे ही कहीं फंस गई!!! ना हनी सिंह बचे ना हिमेश!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

बाबूजी के बिना.... बाबूजी के बिना संस्कारी फिल्म देखना पाप है....पाप!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

मॉम मैं आ गया... अब ये चीज़ शायद सूरज बड़जात्या को भी समझनी पड़ेगी....ये HEY BRO...YO MAN के ज़माने में भाईसाब...वाली फिल्में!!!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

who is राधा!!! फिल्म के कुछ गाने बेहतरीन थे लेकिन उनका इस्तेमाल नहीं किया। अब हालो रे को ले लीजिए...गाना सुन कर काफी लोगों के पल्ले नहीं पड़ा होगा लेकिन हमने सोचा रास लीला देखकर समझ जाएंगे....ये 2015 है बाबू...ऐसे काम कहां चलेगा!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

ewwww चकली चिवड़ा चकली चिवड़ा....गुझिया वुझिया...ये सब कुछ लोगों को पसंद आ सकता है...लेकिन गर्लफ्रेंड से मिलने कभी चकली चवड़ा लेकर मत चले जाइएगा!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

सोनम With expressions नहीं भाई....ये तो किसी ने नहीं हो पाएगा.....

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

और बहुत सारी सोनम! बिल्कुल बिल्कुल नहीं हो पाएगा!!!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

शाहरूख की कॉपी....हमला!!! और ये तो कतई नहीं हो पाएगा....एक कारण है कि बॉलीवुड में प्रेम और राहुल दो अलग अलग लोग हैं!!!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

नो परिवार
फिल्म एक परिवार की कहानी बताई जा रही थी लेकिन इस फिल्म में कहीं भी परिवार था ही नहीं। खासकर सूरज बड़जात्या का परिवार...A family that eats together...stays together वाला परिवार?

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

इतने निगेटिव लोग सूरज बड़जात्या की फिल्मों का फायदा यही होता है कि उन्हें देखकर इंसान रिलैक्स हो सकता है। कहीं कोई निगेटिव नहीं। लेकिन इस फिल्म में हर इंसान निगेटिव था एक प्रेम दिलवाला को छोड़कर!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

डबल सलमान या 'डबल' सलमान
ठीक है सलमान खान ने सुलतान में डबल साइज़ के सलमान का वादा किया है। लेकिन इस फिल्म में भी वही डबल सलमान हैं। वो सुंदर लग रहे हैं पर कहीं से भी रोमांटिक हीरो तो नहीं लग रहे।

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

नो स्वरा भास्कर फिल्म का मेन हिस्सा था फिल्म की बहनें। लेकिन पूरी फिल्म में स्वरा भास्कर केवल तीन या चार सीन में नज़र आईं।

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

प्रेम नहीं सलमान सूरज बड़जात्या ने दर्शकों को वादा किया था कि इस फिल्म से वो फैन्स को उनका प्रेम वापस देंगे। लेकिन फैन्स को फिल्म में सलमान ही दिखे। प्रेम अब रहा ही नहीं शायद!
 

Prem Ratan Dhan Payo Flop

ओवर रोमांस सूरज बड़जात्या की फिल्मों का सबसे प्यारा पहलू होता है रोमांस। लेकिन इस फिल्म में वही पहलू सबसे कमज़ोर था। सलमान और सोनम साथ में रोमांटिक लगे ही नहीं।

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

गाना वेस्ट किया....क्यों
फिल्म के गाने सबको पसंद आ रहे थे लेकिन फिल्म देखते समय फिल्म में गाने मिले ही नहीं। और सबसे अच्छे गानों को इस तरह वेस्ट किया गया कि पूछिए ही मत।

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

कहां हो मां.... मां के बिना कैसा परिवार। सूरज बड़जात्या फिल्मों का सबसे प्यारा पहलू मां होती है। लेकिन इस फिल्म में ना मां थी, ना मां जैसा कोई किरदार!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
  

बाउजी के बिना कैसी फिल्म अब मां ना सही बाउजी को ही ले लेते। लेकिन सूरज बड़जात्या को वो भी मंज़ूर नहीं था। अब आप ही सोचिए फैमिली फिल्म में ना मां, ना बाउजी, ना बहनें...तो फैमिली है कहां!!!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

ऐश से तुलना
MUST READ जानिए क्यों प्रेम रतन धन पायो और हम दिल दे चुके सनम लगी SAME TO SAME!

Prem Ratan Dhan Payo Flop
 

English summary
One mistake which Salman Khan shouldn't have made for Prem Ratan Dhan Payo.
Please Wait while comments are loading...