»   » 1st Day 1st Show: ओके जानू....टिकट कटाईए और देखकर आइए!

1st Day 1st Show: ओके जानू....टिकट कटाईए और देखकर आइए!

ओके जानू आज रिलीज हो चुकी है और फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट डे शो और फैन्स का जानिए कैसा है रिएक्शन

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ओके जानू का पहला शो शुरू हो चुका है और लोग ओके जानू में आदित्य रॉय श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री देखने के लिए सिनेमाघर का रुख कर रहे हैं हालांकि ये तो फिल्म खत्म होने के बाद पता चलेगा कि फिल्म कैसी है लेकिन इसमे कोई शक नहीं है कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री लाजवाब है।

फिल्म एक क्यूट सी लव स्टोरी है। फिल्म की कहानी में ज्यादा कुछ नया नहीं है लेकिन फिल्म के म्यूजिक और ट्रेलर से दर्शक पहले ही इंप्रेस थे। अब तक तो फिल्म इंज्वॉय करते दिख रहे हैं।आप भी जानिए कैसा जा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो।

ok-jaanu-movie-review-first-day-first-show-by-fan-reaction-live

बहरहाल यहां देखिए कैसी लग रही लोगों को फिल्म।

पहले सीन से आदित्य रॉय कपूर

पहले सीन से आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर पहले ही सीन से हिट हैं। फिल्म देख रहे दर्शक सबसे ज्यादा आदित्य रॉय कपूर की ही तारीफ कर रहे हैं खासकर फीमेल फैन फॉलोइंग Smile

श्रद्धा कपूर से दर्शक निराश

श्रद्धा कपूर से दर्शक निराश

फिल्म देख रहे दर्शकों को श्रद्धा कपूर से ही सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन दर्शक श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस से अभी तक तो ज्यादा खुश और संतुष्ट नहीं है। जिस Ease के साथ आदित्य रॉय कपूर परदे पर नजर आरहे हैं श्रद्धा कपूर नहीं।

केमेस्ट्री हिट

केमेस्ट्री हिट

भले श्रद्धा कपूर से ज्यादा दर्शक आदित्य रॉय कपूर को फिल्म में पसंद कर रहे हैं लेकिन दोनों की केमेस्ट्री फिल्म में शानदार लग रही है। पूरी फिल्म की इनकी केमेस्ट्री ही है।

म्यूजिक तो पहले ही हिट

म्यूजिक तो पहले ही हिट

फिल्म के म्यूजिक डॉयरेक्टर ए आर रहमान हैं और फिल्म के गाने पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं। फिल्म की USP इसकी म्यूजिक ही हैं। हम्मा हम्मा तो पहले ही ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और बाकि गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक दर्शको को खूब पसंद आ रहा है।

नसीरउद्दीन शाह

नसीरउद्दीन शाह

फिल्म की एक और खास बात है नसीरउद्दीन शाह। फिल्म में सबसे ज्यादा किसी के एक्टिंग से फिल्म देख रहे दर्शक प्रभावित दिख रहे हैं तो नसीरउद्दीन शाह हैं।

ओवरॉल अच्छी है फिल्म

ओवरॉल अच्छी है फिल्म

ओवरॉल दर्शकों को फिल्म अच्छी लग रही है। एक क्यूट रोमांटिक लव स्टोरी जिसकी कहानी भले दर्शकों को कुछ नई नहीं लग रही लेकिन फिर भी अच्छी लग रही है।

अच्छी लगी फिल्म

अच्छी लगी फिल्म

फिल्म खत्म होने के बाद दर्शक अगर खुशी खुशी बाहर हंसते मुस्कुराते बाहर निकले तो जाहिर है कि फिल्म लोगों को अच्छी लगी। लोगों के रिएक्शन को देखते हुए हम तो यही कहेंगे कि आप भी टिकट कटाईये और फटाफट फिल्म देख आइए।

English summary
Ok Jaanufilm review - First Day First Show by fan reactions live.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos