»   » ओके जानू को चार कट के साथ मिला UA सर्टिफिकेट

ओके जानू को चार कट के साथ मिला UA सर्टिफिकेट

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म में चार कट लगे हैं।

Written by: Shivani Varma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दे दिया है। इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने चार कट लगाए उसके बाद इसे ये सर्टिफिकेट दिया गया। सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म में केवल चार कट लगाए गए हैं। कमाल की बात तो ये है कि सेंसर बोर्ड को फिल्म की थीम लिव-इन-रिलेशन से कोई आपत्ति नहीं है।

ok-jaanu-gets-ua-certificate-with-4-cuts

इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच कई सारे किसिंग सीन है और आश्चार्य की बात तो ये है कि सेंसर बोर्ड को इससे भी कोई आपत्ति नहीं है।

आपको बता दें कि ये फिल्म तमिल फिल्म Oh Kadhal Kanmani का रिमेक है। जब ये फिल्म सेंसर बोर्ड के पास गई थी तो फिल्म की थीम लिव इन रिलेशन को लेकर काफी बवाल हुआ था।

#Drugs: कंगना 'अफीम'.. आलिया 'कोकैन'.. सलमान खान भी ड्रग्स से नहीं बचे!

सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने इस संबंध में कहा कि अब समय बदल रहा है। एक समय था कि कपल शादी से पहले मिल भी नहीं सकते थे, लेकिन अब वो शादी से पहले एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं और ये जानने की कोशिश करते हैं कि क्या वो वाकई में एक-दूसरे के लिए पर्फेक्ट हैं या नहीं। यही समाज की सच्चाई है। बता दें कि ये फिल्म 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

English summary
Ok Jaanu gets a UA certificate with 4 cuts.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos