»   » ''NSD ने वो सब दिया जो बॉलीवुड के पास नहीं है''

''NSD ने वो सब दिया जो बॉलीवुड के पास नहीं है''

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी चाहे जितने बड़े भी एक्टर बन जाएं, वो अपने एनएसडी के दिनों को नहीं भूलते। जहां भी मौका मिलता है वो अपने एनएसडी के दिनों को याद करने से नहीं चूकते। हाल ही में भारत रंग महोत्सव के दौरान उन्होंने अपने एनएसडी के दिनों को याद किया।

nsd-gives-us-what-bollywood-people-don-t-have-says-nawazuddi-siddiqui

उन्होंने कहा कि एनएसडी ने उन्हें वह सब कुछ दिया है जो बॉलीवुड के बाकी लोगों के पास नहीं है। नवाज़ ने कहा कि संघर्ष करने का विश्वास मुझे इसी ने दिया कि एनसडी ने मुझे वो दिया है जो बॉलीवुड के पास नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने एनएसडी छोड़ा था तो मुझे पूरा विश्वास था कि एक दिन मैं दुनिया को दिखा दूंगा, लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि ये इतना आसान नहीं है।

#GadarDhamal: सनी देओल एक और हीरोइनें 10...बढ़िया है!

कई बार असफल होने के बाद भी मैंने दूसरों को दोष नहीं दिया बल्कि ये सोचा कि जो लोग मेरा ऑडिशन ले रहे हैं वो क्या वाकई में इस योग्य हैं भी या नहीं। क्या वे मेरा अभिनय समझने में सक्षम भी हैं?'

बहरहाल, पिछले ही दिनों नवाज़ुद्दीन की दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं, एक रईस और दूसरी हरामखोर। एक ओर जहां रईस में नवाज़ पुलिसवाले की भूमिका में हैं तो वहीं दूसरी ओर हरामखोर में एक टीचर का रोल निभाते नज़र आए।

English summary
NSD gives us what Bollywood people don’t have Says Nawazuddin Siddiqui.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos