»   » 'आज बॉलीवुड सितारों की कोई इज्जत नहीं करता....'

'आज बॉलीवुड सितारों की कोई इज्जत नहीं करता....'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अरे नहीं, यह हम नहीं कह रहे.. बल्कि 'की एंड का' एक्ट्रेस करीना कपूर ने मीडिया के सामने ये बातें कही हैं। एक ओर जहां करीना कपूर ने नए जेनेरेशन की फिल्म मेकिंग की तारीफ की.. वहीं फिल्म प्रमोशन के तरीके पर अफसोस जताया।

करीना कपूर ने अफसोस जताते हुए कहा कि पहले के जमाने में लोगों के बीच एक्टर्स की बहुत इज्जत थी। लोग अपने सितारों की बहुत इज्जत करते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं दिखता। पहले लोग अपने फेवरिट स्टार की एक झलक पाने के बैचेन रहते थे। आज स्टार्स खुद ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.. खुद ही अपनी सेल्फी से लेकर अजीबोगरीब तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।


Oooo.. करीना कपूर के बाद.. इस KHAN ने भी तोड़ा 'नो KISS पॉलिसी' !


हम्मम.. बता दें, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में करीना कपूर भी एक ऐसी स्टार हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी हैं। लाखों फैन फॉलोइंग होते हुए भी करीना न फेसबुक पर हैं, न ट्विटर पर हैं।


बहरहाल, सिर्फ करीना ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई ऐसे टॉप एक्टर- एक्ट्रेस हैं, जो अभी तक ट्विटर- फेसबुक से दूरी बनाए रखे हैं। यहां देखें लिस्ट-


करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर खान सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना पसंद करती हैं। करीना अपनी पर्सनल लाइफ को बिल्कुल अपने तक ही सीमित रखना चाहती हैं और इसीलिए ट्विटर- फेसबुक को कोई उपस्थिति नहीं चाहतीं।


ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा खुद को सोशल मीडिया से दूर ही रखती हैं। उनके फैंस हमेशा ही उनसे फेसबुक -ट्विटर पर आने की इच्छा जताते हैं, लेकिन सब बेकार.. कान्स के वक्त ट्विटर पर ऐश की उपस्थिति की छोटी सी झलक ही फैंस को खुश कर गई।


रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने तो सीधे सपाट शब्दों में कह दिया था कि ट्विटर उन्हें एक्ट्रा सिरदर्द लगता है। हालांकि सोशल मीडिया पर रणबीर के फैंस लाखों में हैं और उनसे जुड़ी हर खबर अपडेट होती रहती है। लेकिन रणबीर ने सोच रखा है कि वे ट्विटर से दूरी बनाए रखेंगे।


कंगना रनौत

कंगना रनौत

जी हां, क्या आपको विश्वास होगा कि बॉलीवुड की यह सुपरहिट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कहीं नहीं हैं। इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद कंगना ट्विटर - फेसबुक से दूर ही हैं।


विद्या बालन

विद्या बालन

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने वाली यह एक्ट्रेस भी न तो ट्विटर पर हैं, न ही फेसबुक पर। विद्या को इस तरह लोगों से जुड़ने को कोई मतलब समझ नहीं आता।



इमरान खान

इमरान खान

इस मामले में इमरान खान अपने मामू आमिर खान से थोड़े अलग हैं। जी हां, यूथ जेनरेशन में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद इमरान सोशल मीडिया से दूर ही हैं।


आदित्य चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा

सुपरहिट फिल्मों के डाइरेक्टर आदित्य चोपड़ा भी सोशल मीडिया की चहल पहल से दूर ही रहना चाहते हैं। आदित्य थोड़े introvert और shy भी माने जाते हैं।



संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली सिर्फ अपनी फिल्मों से बात करना चाहते हैं। तभी तो..दुनिया भर में फैंस होने के बावजूद ये अभी तक सोशल मीडिया से दूर हैं.



रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

पति की तरह पत्नी भी अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी ने एक बयान जारी किया था कि वे किसी भी सोशल मीडिया वेबसाइट पर नहीं है.. लेकिन उनके नाम से कई फर्जी एकाउंट चलाए जाते हैं.


साजिद नाडियावाला

साजिद नाडियावाला

एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में देने वाले ये निर्माता- निर्देशक लोगों से दूरी बनाए रखना ही पसंद करते हैं। या यूंं कह लें कि संजय लीला भंसाली की तरह ये भी सिर्फ अपनी फिल्मों से ही बात करना चाहते हैं।


English summary
Kareena Kapoor Khan is certainly not happy with the way people treat the actors these days.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos