»   » इंदु सरकार को गांधी परिवार से NOC की जरूरत नहीं - निहलानी

इंदु सरकार को गांधी परिवार से NOC की जरूरत नहीं - निहलानी

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मधुर भंडारकर ने इंदु सरकार को लेकर राहत की सांस ली है। दरअसल CBFC चीफ पहलाज निहलानी ने कहा है कि फिल्म को गांधी परिवार से NOC की जरूरत नहीं है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि फिल्म में कहीं भी गांधी परिवार का नाम नहीं लिया गया है बस कैरेक्टर उनके जैसा दिखने से NOC की जरूरत नहीं है। 

[ TRAILER: साल 2017 की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म हो सकती है ये! ]

पहलाज निहलानी ने साथ ही ये भी कहा है कि "मैंने मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार का ट्रेलर देखा है और आपातकाल पर फिल्म बनाने के लिए मैं मधुर को बधाई देना चाहता हूं। यह पूरे विश्व में देश को शर्मसार करने वाला समय था। कई नेताओं को जेल तक जाना पड़ा था।" 

no-noc-required-from-gandhi-family-for-indu-sarkar-says-cbfc-chief-pahlaj-nihalani

निहलानी से जब ये पूछा गया कि नियम के अनुसार अगर किसी वास्तविक इंसान पर फिल्म बनती है तो उससे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेने का नियम है। इस पर पहलाज निहलानी का कहना है कि "फिल्म में किसी का नाम नहीं लिया गया है और ट्रेलर में भी इंदिरा गांधी या संजय गांधी का जिक्र नहीं है।हुलिया में समानता की वजह से आप ये अंदाजा लगा रहे हैं।" 

पहलाज निहलानी ने ये भी कहा कि अभी उन्होंने बस ट्रेलर देखा है और बाकी फैसला फिल्म देखने के बाद करेंगे। उनके अनुसार फिलहाल वो इमरजेंसी पर फिल्म बनाए जाने से काफी खुश हैं। 

English summary
No Noc required from Gandhi Family for Indu Sarkar says CBFC chief Pahlaj Nihalani.
Please Wait while comments are loading...