»   » शाहरूख से लेकर सलमान.. सनी देओल ने एक साथ सबको दी चुनौती!

शाहरूख से लेकर सलमान.. सनी देओल ने एक साथ सबको दी चुनौती!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'घायल वन्स अगेन' की सफलता भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा न दिखी हो, लेकिन इस फिल्म ने सनी देओल के करियर को एक बार फिर स्पीड दिला दी है। जहां सनी के साथ वाले एक्टर्स.. अनिल कपूर और जैकी श्राफ अब पिता के किरदार में दिखाई देने लगे हैं, ऐसे में सनी का कदम काबिलेतारीफ है।

हाल ही में जब डीएनए से इंटरव्यू देते हुए सनी देओल से पूछा गया कि क्या आप दो एक्टर वाले फिल्मों में काम नहीं करना चाहते? तो सनी देओल ने साफ साफ कहा-'मैं फिल्म इंडस्ट्री में किसी के साथ भी काम करने को तैयार हूं.. किसी भी एक्टर के साथ.. लेकिन मैं आपको लिख कर दे सकता हूं कि कोई एक्टर मेरे साथ काम नहीं करेगा।'


ALERT: ये होगा सनी देओल का अगला धमाका!


सनी देओल के कहा कि मुझे नहीं पता किसी को भी मुझसे क्या परेशानी है.. मैं सबके साथ कंफर्टेबल हूं.. लिहाजा आज मैं सारे एक्टर्स को चुनौती देता हूं कि आओ.. और मेरे साथ काम करो..


यहां जानिए सनी देओल ने इस इंटरव्यू के दौरान और क्या क्या खुलासा किया-


सलमान खान

सलमान खान के साथ फिल्म करने की बात पर सनी देओल ने कहा कि मैं सलमान के साथ काम जरूर करना चाहूंगा.. लेकिन ऐसी स्क्रिप्ट लिखना काफी मुश्किल है, जहां हम दोनों फिट हो सकें।


किसी के साथ भी काम

सनी देओल ने कहा कि वे किसी भी एक्टर के साथ काम करना चाहेंगे। एक फिल्म में दो एक्टर हों तो मजा आता है। लेकिन मुझे पता है कि कोई एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहेगा।


फिल्म प्रमोशन

इंडस्ट्री में बदले हुए समय पर सनी देओल ने कहा कि पहले फिल्म प्रमोशन पर इतना फोकस नहीं किया जाता था। फिल्म की शूटिंग खत्म होती थी.. फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने आ जाते थे.. ट्रेलर चलती थी बस.. लोगों को पता होता था कि ये फिल्म आने वाली है।


क्या पसंद नहीं?

फिल्म इंडस्ट्री के बदले चेहरे में क्या पसंद नहीं? पर सनी देओल ने कहा कि यहां सबकुछ बदल चुका है। अब यहां मल्टीनेश्वल्स और स्टीडूयोज फिल्म बनाते हैं। प्रिंट से पब्लिसिटी में सिर्फ 15 करोड़ खर्च हो जाता है। यहां सब कुछ बिजनेस हो चुका है.. सिर्फ बिजनेस..


न्यूकमर्स से उम्मीदें

आज के न्यूकमर्स एक्टिंग की बजाए.. बाकी चीजों पर ज्यादा ध्यान देते हैं.. कोई डांस सीख रहा है, कोई कराटे सीख रहा है तो कोई 6 पैक बना रहा है.. इन लोगों पर बहुत प्रेशर बना रखा है।


बॉडी बिल्डिंग

सनी देओल ने कहा कि मैंने कभी बॉडी बिल्डिंग के ट्रेंड की शुरूआत नहीं की। मैं एथलीट था.. आप मेरी फिल्मों को भी देख कर बता सकते हैं कि मैंने फिट रहना प्रमोट किया है। मेरे कभी बाइसेप्स.. 6 पैक या 8 पैक नहीं रहा है..


बॉबी देओल

घायल वन्स अगेन के बाद अब मुझे उम्मीद है कि बॉबी का डर भी खत्म हो गया होगा। हम चाहते हैं कि वह फिल्में करे। काफी समय हो चुका है। लेकिन एक दो फिल्में करेगा.. सब नॉर्मल हो जाएगा।


सनी देओल

यहां पढ़ें-


सनी देओल BOX OFFICE रिपोर्ट..


English summary
I can give you in writing, no hero will do a film with me, says Ghayal Once Again actor Sunny Deol.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos