»   » SAD: 'दिलवाले' फैंस होंगे निराश.. अजय देवगन ने बताई सच्चाई!

SAD: 'दिलवाले' फैंस होंगे निराश.. अजय देवगन ने बताई सच्चाई!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान- काजोल के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में कैमियो करने की खबर को अजय देवगन ने महज अफवाह बताया। जी हां, इस खबर से शाहरूख- अजय के फैंस काफी खुश थे, क्योंकि उन्हें एक ही फिल्म में दो सुपरस्टार्स की झलक मिलने वाली थी। लेकिन अफसोस अब उनका दिल टूट जाएगा।

बता दें, कुछ ही समय पहले अजय देवगन को शाहरूख के साथ बुल्गेरिया में डिनर करते देखा गया था, जहां से इन अफवाहों को हवा मिल गई। लेकिन अजय ने कह दिया है कि वे वहां सिर्फ बाई चांस पहुंचे थे। वे वहां शिवाय की लोकेशन देखने गए थे, जब शाहरूख और उनकी टीम मिली।


शाहरूख से दोस्ती

कुछ दिनों पहले शाहरूख से दोस्ती पर सवाल किए जाने पर अजय देवगन ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि मेरे और शाहरूख के साथ को लेकर ज्यादा हाइप इसीलिए बनाया जाता है, क्योंकि यहां कोई परेशानी नहीं है।'


एक साथ करेंगे काम!

शाहरूख खान के साथ काम करने की बात पर अजय ने कहा कि मुझे किसी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है, यदि मैं अपने किरदार से संतुष्ट हूं। यह तो स्क्रिप्ट देखकर ही बताया जा सकता है।


कोई दुश्मनी नहीं..

अजय देवगन ने सबके बारे में साफ कहा कि, वे और शाहरूख दोस्त नहीं हैं, क्योंकि उन्हें कभी ज्यादा मिलने का मौका नहीं मिला। लिहाजा, वे जब भी मिले हैं, सिर्फ बतौर कलीग (colleague) मिले हैं। और हमारे बीच कोई तनातनी नहीं है।


अजय- शाहरूख- काजोल

शाहरूख खान और काजोल अपनी फिल्म दिलवाले की शूटिंग के लिए बुल्गेरिया पहुंचे हुए थे। जबकि अजय अपनी आगामी फिल्म के लिए लोकेशन देखने गए थे.


काजोल

अजय देवगन और शाहरूख खान के बीच एक स्ट्रांग कॉमन फैक्टर हैं.. काजोल। जी हां अजय देवगन की पत्नी काजोल शाहरूख की अच्छी दोस्त हैं।


दिलवाले

रोहित शेट्टी की दिलवाले में शाहरूख- काजोल की जोड़ी लगभग 5 सालों के बाद दर्शकों को एक साथ दिखेगी। इससे पहले हमने इन्हें करण जौहर की माई नेम इज खान में साथ देखा था.


काजोल

बुल्गेरिया में काजोल की ली गई एक तस्वीर। फैंस एक बार फिर काजोल को शाहरूख के साथ देखने के लिए बेताब हैं।


अजय देवगन- काजोल

बुल्गेरिया में अजय देवगन और काजोल को साथ साथ देखा गया। बता दें, दिलवाले के बाद काजोल अजय देवगन की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।



English summary
Ajay Devgn has denied reports that he will do a cameo in Rohit Shetty’s film Dilwale, starring Kajol and Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos