»   » #PictureShuru: मिलिए बॉलीवुड के नए शिवाय से....शूटिंग हो गई शुरू!

#PictureShuru: मिलिए बॉलीवुड के नए शिवाय से....शूटिंग हो गई शुरू!

2017 में धमाकेदार फिल्मों की लिस्ट आ चुकी है और इन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। देखिए बॉलीवुड के नए शिवाय को।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें हमेशा ही अच्छी लगती है। इस साल बॉलीवुड को एक शिवाय मिला था और अजय देवगन के शिवाय टैटू ने लोगों को काफी रिझाया। 

अब एक और शिवाय आने को तैयार हैं। राजकुमार राव वैसे भी धीरे धीरे 10 साल छोटे अजय देवगन बनने जा रहे हैं। जानिए कैसे। दरअसल, राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर बहन होगी तेरी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। और फिल्म के सेट से तस्वीरें बेहद दिलचस्प है।

behen hogi teri rajkummar rao
 

राजकुमार राव पूरा शिव जी के अवतार में दिखे। फिल्म में वो एक नाटक मंडली में काम करते हैं और श्रुति हासन इस मंडली की मालकिन बनी है।

इसके अलावा राजकुमार राव कृति सैनन के साथ बरेली की बर्फी में काम कर रहे हैं। वहीं अगले साल बेस्ट हीरोइन का अवार्ड उन्हें मिलना तय है। यकीन ना हो तो ये तस्वीर देख लीजिए

ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। ।वैसे 2017 में रोमांटिक फिल्मों की लाइन लगने वाली है जिसमें ज़्यादातर यंग सितारे हैं। जानिए 2017 की आने वाली रोमांटिक फिल्में-
 

बहन होगी तेरी

फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और राजकुमार यादव गट्टू के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में श्रुति हासन के अलावा गौतम गुलाटी भी अहम भूमिका में हैं।

बरेली की बर्फी

बरेली की बर्फी ही अश्विनी का अगला प्रोजेक्ट है और फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। फिल्म यूपी में सेट होगी और फिल्म में आयुष्मान प्रिंटिंग प्रेस चलाने के मालिक बनेंगे और राजकुमार राव लेखक। वहीं कृति आज़ाद ख्यालों वाली लड़की बनेंगी।

काबिल

ऋतिक रोशन और यामी गौतम इस फिल्म में एक अंधे कपल बने हैं। और उनका रोमांस फिल्म की यूएसपी होगा। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में ही उनकी जोड़ी को दर्शक पूरे नंबर दे चुके हैं।

राबता

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन स्टारर ये फिल्म फरवरी में रिलीज़ हो रही है। यानि कि वैलेंटाइन के सीज़न में ज़बर्दस्त रोमांस का तड़का लगेगा।

बदरीनाथ की दुल्हनिया

वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म मार्च 2017 में रिलीज़ के लिए तैयार है और ये हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया सीरीज़ को आगे लेकर जाएगी।

फिल्लौरी

अनुष्का शर्मा स्टारर ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी। फिल्म में अनुष्का शर्मा भूत बनी हैं और उनके साथ नज़र आएंगे दिलजीत दोसान्ज्ह और सूरज शर्मा।

ओके जानू

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अपने ब्रेकअप के बाद और आशिकी 2 के बाद एक बार फिर साथ में दिखाई देंगे। फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ओके कादल कनमनी का रीमेक है।

मेरी प्यारी बिंदू

परिणीति चोपड़ा फिल्म में सिंगर बनी हैं और आयुष्मान उनके राईटर पति। यशराज फिल्म्स का ये रोमांस लोगों को कितना पसंद आता है, इसके लिए फिलहाल इंतज़ार करना होगा।

तकदुम

परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत शुद्ध देसी रोमांस के बाद एक बार फिर साथ में इस फिल्म में नज़र आएंगे।

English summary
New still from Rajkummar Rao and Shruti Hassan's Behen Hogi Teri.
Please Wait while comments are loading...