»   » Latest.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. ये तस्वीर देखकर होश उड़ जाएंगे!

Latest.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. ये तस्वीर देखकर होश उड़ जाएंगे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निर्देशक अली अब्बास जफर फिलहाल अपनी पूरी टीम के साथ अबु ढ़ाबी में फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की सेट उन्होंने वहां की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि फिल्म बनाने में कितने लोगों की मेहनत छिपी होती है।

500 करोड़, 1000 करोड़.. सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. ब्लॉकबस्टर होने की पूरी तैयारी!

इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अली अब्बास जफर ने लिखा है कि- Burnt & cooked.I love Indian film units they can take extreme weather conditions with beautiful smiles on the faces @TigerZindaHai

tiger zinda hai

 बता दें, अबु ढ़ाबी में फिल्म की शूटिंग 65 दिनों तक चलने वाली है। फिलहाल वहां शूटिंग एक सिमेंट फैक्टरी में चल रही है। खास बात यह है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेश के अलग अलग लोकेशन पर ही होने वाली है।

यहां देंखे फिल्म टाईगर जिंदा है की कुछ तस्वीरें- 

सलमान- कैटरीना

सलमान- कैटरीना

टाईगर जिंदा है के सेट पर सलमान- कैटरीना.. यह तस्वीर कैट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशंस की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लाने की ठानी है।

विदेश में फिल्म

विदेश में फिल्म

फिल्म की पूरी शूटिंग होगी विदेश में। इसके लिए टीम ने कई अलग अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

भेड़ियों के साथ लड़ाई

भेड़ियों के साथ लड़ाई

फिल्म के एक सीन में सलमान खान ऑस्ट्रिया के बर्फ से ढ़ंके जंगल में भेड़ियों के साथ लड़ते नजर आएंगे। इस सीन के लिए फिल्म की टीम काफी तैयारी की थी। भेड़ियों को प्रॉपर ट्रेनिंग दी गई.. इसे शूट करने के लिए इंटरनेश्नल क्रू को शामिल किया गया था।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

फिल्म का बड़ा एक्शन पार्ट शूट कर लिया गया है। इसकी जानकारी अली अब्बास जफर ने इस तस्वीर के साथ दी..

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

अबु ढ़ाबी में शूटिंग

अबु ढ़ाबी में शूटिंग

अबु ढ़ाबी में फिल्म के लिए शानदार सेट तैयार किया गया है। फिल्म का सेट 20 हजार स्क्वेयर मीटर पर सेट तैयार हुआ है, जहां 150 से ज्यादा वर्कर्स लगाए गए हैं।

आसान नहीं है शूट

आसान नहीं है शूट

फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे.. जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में। यानि की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट करने वाले हैं।

English summary
New pic of director Ali Abbas Zafar from the set of Salman Khan's Tiger Zinda Hai.
Please Wait while comments are loading...