»   » Latest.. शुरु हो गई 2018 ब्लॉकबस्टर की तैयारी.. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की पहली झलक!

Latest.. शुरु हो गई 2018 ब्लॉकबस्टर की तैयारी.. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की पहली झलक!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2018 दिवाली पर बॉक्स ऑफिस धमाका तो फाइनल है.. जाहिर है जब एक साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे जुड़ेंगे तो कमाल होगा ही। हम बात कर रहे हैं फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की। विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की तैयारी शुरु हो चुकी है।

2017 ब्लॉकबस्टर क्रिसमस की तैयारी.. आसान नहीं.. धमाकेदार होगा CLASH

और पिंकविला के हाथों लगी है इसकी पहली झलक। यहां आप देख सकते हैं फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या के साथ बैठकर आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्क्रिप्ट पढ़ कर रहे हैं।

Thugs of Hindostan

फिल्म 1 जून से फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में आमिर, बिग बी के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी फाइनल हो चुकी हैं। हाल ही खबर आई थी कि कैटरीना इस फिल्म में क्लासिकल इंडियन रोल निभाने वाली हैं। वहीं, आमिर- फातिमा के रोमांटिक सीन को लेकर भी काफी खबरें उड़ चुकी हैं।

यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें-

किसिंग सीन

किसिंग सीन

खबर है कि फिल्म में आमिर खान और फातिमा के बीच एक इंटेंस किसिंग सीन भी है.. जो एक ड्रीम सीक्वेंस होगी।

बिग बी का किरदार

बिग बी का किरदार

फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरु हो जाएगी। आमिर खान ने कहा कि फिलहाल इस फिल्म को छोड़कर उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वे इस फिल्म पर पूरा फोकस देना चाहते हैं।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

ऋतिक रोशन ने किया था रिजेक्ट

ऋतिक रोशन ने किया था रिजेक्ट

बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए पहली पसंद थे ऋतिक रोशन। लेकिन प्रोजेक्ट में देरी होने की वजह से उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। फिर फिल्म से जुड़े आमिर खान।

बनीं है योद्धा

बनीं है योद्धा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा, मैं काफी ट्रेनिंग ले रही हूूं क्योंकि ठग्स में अलग तरह का एक्शन है। मुझे और भी मजबूत दिखना है। इस फिल्म के लिए मैं तलवारबाजी और तीरदांजी भी सीख रही हूं, क्योंकि मैं एक योद्धा हूं।

बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान..

बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान..

यशराज बैनर की हीरोइन बनकर मैं बहुत खुश हूं। यह सब एक सपने जैसा लग रहा है। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट है.. बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान.. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।लेकिन मैं टिपिकल यशराज हीरोइन भी बनना चाहती हूं.. जहां मैं साड़ी पहनूं.. आंचल उड़े.. मैं पेड़ों के चक्कर काटकर गाना गाऊं।

English summary
Amitabh Bachchan and Aamir Khan snapped during a script reading session for Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos