»   » Nepal Earthquake शाहरुख, अमिताभ ने मांगी सलामती की दुआ

Nepal Earthquake शाहरुख, अमिताभ ने मांगी सलामती की दुआ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नेपाल में आए तीव्र भूकंप से पूरा देश हिल गया है। बॉलिवुड सेलिब्रिटीज भी इस भूकंप से खासा दुखी हैं और नेपाल के लोगों की सलामती की दुआ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, मनोज बाजपेयी आदि ने नेपाल के आपातकालीन नंबरों की लिस्ट भी शेयर की है।

नेपाल के साथ ही भारत में भी कुछ क्षेत्रों में भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं। जिसके बाद लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए।

आइये एक नज़र डालते हैं सेलिब्रिटीज द्वारा किये गये इन ट्वीट्स पर।

अमिताभ बच्चन

हे भगवान, ये नेपाल में आए भूकंप की एक तस्वीर। हमने महान फिल्म का गाना यहीं पर शूट किया था।

शाहरुख खान

भगवान सभी की रक्षा करे। इसके साथ ही शाहरुख खान ने नेपाल के आपातकालीन नंबरों की सूची भी शेयर की हैं ताकि लोग फोन करके अपने परिचितों का हाल चाल ले सकें।

अक्षय कुमार

नेपाल में हुइ इस क्षति का बहुत दुख है। इस क्षति से प्रभावित हुए सभी परिवारजनों के साथ मेरी दुआएं हैं।

मनोज बाजपेयी

बागडोगरा एयरपोर्ट। लोग इधर उधर डर के मारे भाग रहे हैं। बहुत ही डरावना दृष्य है। मेरी दुआएं सभी परिवारजनों के साथ हैं जो इस भुकंप से प्रभावित हुए हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

अभी अभी नेपाल में आए भूकंप के बारे में पढ़ा। बहुत दुख हुआ। मेरी दुआओं सभी लोगों के साथ हैं। इन नंबरो को शेयर करें और लोगों की मदद करे।

रितेश देशमुख

नेपाल के लोगों के लिए मेरी ढेर सारी दुआएं। इसके साथ ही बाकी भी जिन क्षेत्रों में भुकंप के झटके महसूस किेये गये हैं सभी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह।

English summary
Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan, Sonakshi Sinha, Manoj Bajpai and many more celebrities shocked with the earthquake happened at Nepal. Here are tweets of celebrities on Earthquake.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos