»   » Just IN.. अक्षय कुमार को मिली नक्सलियों से धमकी.. जवानों की मदद की.. तो.....

Just IN.. अक्षय कुमार को मिली नक्सलियों से धमकी.. जवानों की मदद की.. तो.....

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नक्सलियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और बैंडमिटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को धमकी दी है कि वे जवानों की आर्थिक मदद ना करें। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माओवादियों ने पर्चा जारी कर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल को धमकी दी है।

....तो इसीलिए अक्षय कुमार ने रजनीकांत की फिल्म को कहा YES

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में पिछले दिनों हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ़ के 25 जवानों की मौत हो गई थी। जब अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने मारे गए जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। 

Akshay Kumar

बता दें, कई सेलिब्रिटीज ने जवानों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई है। वहीं, अक्षय कुमार ने हर शहीद के परिवार को 9 लाख की मदद दी.. जबकि सायना ने 50 हजार की।

यहां जानें अक्षय कुमार ने कब कब की जवानों की मदद-

महाराष्ट्र के किसानों की मदद

महाराष्ट्र के किसानों की मदद

महाराष्ट्र के किसानों के 180 परिवारों को अक्षय कुमार ने 90 लाख की आर्थिक मदद दी थी। इन किसानों ने सूखे के दौरान आत्महत्या कर लिया था।

बीइंग ह्यूमन को मदद

बीइंग ह्यूमन को मदद

सलमान खान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को भी अक्षय कुमार ने 50 लाख का योगदान दिया था। वहीं, चेन्नई बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने 1 करोड़ की मदद दी थी।

मार्सल आर्ट्स की फ्री क्लासेस

मार्सल आर्ट्स की फ्री क्लासेस

ज्यादातर लोग नहीं जानते.. लेकिन अक्षय कुमार ने मुंबई में लड़कियों के लिए मार्सल आर्ट्स की फ्री क्लासेस शुरु किया है। जहां 4000 लड़कियों ने प्रशिक्षण लिया है।

मुंबई ट्रेन ब्लास्ट

मुंबई ट्रेन ब्लास्ट

अक्षय कुमार ने एक पंजाबी प्रार्थना का म्यूजिक वीडियो शूट किया था। उस एल्बम से जो भी मुनाफा कमाया गया.. अक्षय कुमार ने उसे मुंबई ब्लास्ट (11 जुलाई, 2006) के पीड़ितों को दान दे दिया।

5 करोड़ की मदद

5 करोड़ की मदद

अक्षय कुमार को एक ब्राण्ड इंर्डोसमेंट के लिए 10 करोड़ की फीस मिल रही थी.. जिसमें से उन्होंने अपनी आधी फीस कम कर दी। और महाराष्ट्र के किसानों के परिवार को 5 करोड़ की मदद दी।

इंडियन आर्मी को भी मदद

इंडियन आर्मी को भी मदद

अगस्त 2016 में भी अक्षय कुमार ने आर्मी जवान के परिवारों को 80 लाख ही आर्थिक मदद दी थी।

गोद लिया एक गांव

गोद लिया एक गांव

नवंबर 2016 में अक्षय कुमार ने एक पूरे गांव को गोद ले लिया है.. जहां किसानों की आत्महत्या की काफी परेशानी थी।

भारत के वीर एप्प

भारत के वीर एप्प

अक्षय कुमार ने सरकार के साथ मिलकर 'भारत के वीर' नाम से एक एप्प भी लांच किया.. जिसके जरीए लोग जवानों की आर्थिक मदद कर सकें।

English summary
Naxalites condemn Akshay Kumar and Saina Nehwal for helping martyrs’ families.
Please Wait while comments are loading...