»   » वो शानदार एक्टर हैं....उनसे कोई भी सीन को हल्के में नहीं लिया जाता!

वो शानदार एक्टर हैं....उनसे कोई भी सीन को हल्के में नहीं लिया जाता!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

श्रीदेवी - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मॉम 7 जुलाई को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। एक फिल्मीबीट के साथ एक इंटरव्यू में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि श्रीदेवी के साथ काम करना अपने आप में बेहद दिलचस्प अनुभव है।

उनका कहना था कि श्रीदेवी उन लोगों में से हैं जो अभिनय को हल्के में नहीं लेती हैं। वो अपने काम में परफेक्शनिस्ट हैं और इसलिए वो छोटे से छोटे सीन को भी आया - गया नहीं करती हैं।

nawazuddin-siddiqui-opens-up-on-working-with-sridevi-in-mom

श्रीदेवी - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म में अक्षय खन्ना भी हैं। गौरतलब है कि श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म से श्रीदेवी पूरे पांच साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं और ट्रेलर में उनकी वापसी काफी दमदार लग रही है।
[#30Years: हमारी फिल्म में स्टारडम नहीं था....इसलिए बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1]

फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक काफी शानदार है। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी काफी शानदार हैं।

बात करें फिल्म के प्लॉट की तो इसमें श्रीदेवी अपनी बेटी को सामाजिक साज़िशों से बचाती हैं। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खासतौर पर नवाज़ुद्दीन और श्रीदेवी का रोल फिल्म में काफी ज़बरदस्त है। जानिए श्रीदेवी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें -

परिवार से अनबन

परिवार से अनबन

बोनी कपूर से शादी के बाद भी श्रीदेवी को कपूर खानदान ने कभी खुले दिल से नहीं अपनाया। जहां अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला हमेशा अपनी फैमिली के साथ रहे, वहीं बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ अलग। हालांकि कैमरे के सामने ये पूरा परिवार एक रहता है लेकिन गपशप गली में हमेशा ही संजय कपूर और माहिप कपूर की श्रीदेवी से अनबन की खबरें रहती हैं।

मुझे नहीं पता था प्यार क्या है

मुझे नहीं पता था प्यार क्या है

एक पुराने इंटरव्यू में श्रीदेवी ने प्यार के मुद्दे पर काफी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि आज कल के बच्चों के लिए प्यार की क्या वैल्यू है। लेकिन मेरे लिए प्यार सिर्फ 'आईलवयू' कह देना ही नहीं है और न ही प्यार एक फिज़िकल अट्रैक्शन है।

वर्जिनिटी पर की बात

वर्जिनिटी पर की बात

श्रीदेवी ने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका मानना है कि एक औरत की वर्जिनिटी उसके लिए सबसे ज़रूरी होती है जिसके साथ ही वो अपने पति के घर शादी के बाद जाती है। मुझे लगता है कि इसमें कोई गलत बात नहीं है।

शादी से पहले सेक्स पर दी अपनी राय

शादी से पहले सेक्स पर दी अपनी राय

लेकिन हां..आज के समय में शादी से पहले सेक्स का मानों ट्रेंड सा चल गया है। लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। मुझे नहीं पता लोग ये सब कैसे कर लेते हैं।

अपनी लव स्टोरी पर की बात

अपनी लव स्टोरी पर की बात

आपको बता दें कि कुछ साल पहले श्रीदेवी ने अपनी और बोनी कपूर की लव स्टोरी पर भी बात की थी। एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि कैसे बोनी कपूर को फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान उनसे प्यार हुआ।

बोनी ने ऐसे किया प्रपोज़

बोनी ने ऐसे किया प्रपोज़

उन्होंने कहा कि 1984 में बोनी ने मुझे इस फिल्म में सीमा का किरदार ऑफर किया। बाद में बोनू ने कहा कि वो उनसे प्यार करते हैं।

मैंने हमेशा दिल की सुनी

मैंने हमेशा दिल की सुनी

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें बोनी कपूर से कैसे प्यार हुआ। उन्होंने बताया ''मुझे बोनी से प्यार तब हुआ जब मैंने उन्हें असल में जाना। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनती थी और इस बार भी मैंने यही किया, जिसके लिए मुझे काफी खुशी है।

फैसले से बहन हो गई थी हैरान

फैसले से बहन हो गई थी हैरान

श्रीदेवी ने बताया कि उस समय तक उनके माता पिता चल बसे थे और उनकी बहन बोनी के साथ रिलेशन के उनके फैसले से काफी हैरान थीं। लेकिन अब मेरी बहन की मेरे पति के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब उसे भी यही लगता है कि मैंने जो किया बिल्कुल ठीक किया।

अपनी सास के साथ रिलेशन पर भी की बात

अपनी सास के साथ रिलेशन पर भी की बात

श्रीदेवी ने अपने ससुरालवालों के साथ अपने संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरा उनके साथ काफी अच्छा संबंध है और मेरी सास मुझे काफी प्यार करती हैं।

ऐसा है देवरानी के साथ रिश्ता

ऐसा है देवरानी के साथ रिश्ता

यही नहीं, उन्होंने अपनी देवरानी सुनीता कपूर (अनिल कपूर की पत्नी) के साथ अपने संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सुनीता हमेशा उनका काफी सपोर्ट करती हैं।

शानदार कमबैक

शानदार कमबैक

श्रीदेवी ने गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के साथ धमाकेदार कमबैक किया था। और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया था।

English summary
Nawazuddin Siddiqui opens up on working with Sridevi in MOM.
Please Wait while comments are loading...