»   » ''सलमान खान का फंडा है- एक सीन, एक बार.. जबकि शाहरूख ऐसे नहीं हैं....''

''सलमान खान का फंडा है- एक सीन, एक बार.. जबकि शाहरूख ऐसे नहीं हैं....''

शाहरूख खान- सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुके दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने दोनों स्टार्स के बारे में दिलचस्प बातें बताईं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान के साथ फिल्म 'रईस' में आने दिखने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड खान्स के साथ काम करने के तर्जुबे को शेयर किया। और कई दिसचस्प बातें सामने रखीं। 

सलमान खान और शाहरूख के काम करने के तरीके पर नवाजुद्दीन ने कहा कि- शाहरूख चूंकि थियेटर में काम कर चुके हैं.. इसीलिए जब तक एक सीन परफेक्ट नहीं हो जाता, वह टेक लेते हैं। उनके साथ काम करके लगता है 'एक्टर' के साथ काम कर रहा हूं। 

Nawazuddin Siddiqui

जबकि सलमान खान को लेकर नवाजुद्दीन ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- सलमान भाई एक सीन एक बार करते हैं.. और वह फिर से नहीं करने वाले.. दोबारा नहीं करेंगे भाई.... 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अब तक आमिर, सलमान, शाहरूख तीनों एक्टर्स के साथ काम किया है। बहरहाल, आगे वह फिल्म रईस में दिखने वाले हैं। जहां वह पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखेंगे। यहां जानते हैं फिल्म रईस का क्यों है इंतजार- 

दमदार डॉयलोग्स

रईस अपने पहले टीजर से ही अपने डॉयलोग्स को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में काफी गंभीर, दमदार संवाद डाले गए हैं।

शाहरूख- नवाजुद्दीन

एक ही फिल्म में शाहरूख- नवाजुद्दीन दोनों हों.. इसे बेहतरीन बात और क्या हो सकती है। दोनों एक्टर्स को आमने सामने देखना दिलचस्प होगा।

माहिरा खान

माहिरा खान पाकिस्तान की काफी पॉपुलर और दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं। ऐसे में शाहरूख के साथ डेब्यू फिल्म में आना.. अब फैंस को इंतजार तो होगा ही।

शाहरूख इज बैक

काफी उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म से शाहरूख खान फिर से शानदार अवतार में नजर आने वाले हैं। जिसका इंतजार फैंस के साथ साथ समीक्षकों को भी है।

डार्क एक्शन फिल्म

राहुल ढ़ोलकिया से काफी उम्मीद की जा सकती है कि रईस को बेहतरीन बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी होगी। रईस जैसी फिल्म बार बार नहीं बनती।

काबिल से क्लैश

रईस काबिल से क्लैश भी हो रही है। लिहाजा, यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि राकेश रोशन के सामने टिकने के लिए शाहरूख की फिल्म कितनी मजबूत बनती है।

लैला ओ लैला

कौन होगा.. जो सनी लियोन का यह गाना थियेटर में ना देखना चाहे। सनी- शाहरूख स्टारर यह गाना अभी से ही सुपरहिट हो चुका है।

English summary
Nawazuddin Siddiqui says interesting things on working with Shahrukh Khan and Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...