»   » "शाहरूख - सलमान की फिल्मों पर सीटियां बजाने वाले...मेरी फिल्म से दूर रहें"

"शाहरूख - सलमान की फिल्मों पर सीटियां बजाने वाले...मेरी फिल्म से दूर रहें"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमेशा से ही बॉलीवुड में फिल्मों के दो रास्ते रहे हैं। एक मसाला फिल्में जिन पर राज करते शाहरूख - सलमान जैसे सितारे। और एक गंभीर मुद्दों को उठाती फिल्में। हालांकि कई बार इन फासलों को तलवार, ओमकारा जैसी फिल्मों ने मिटाने की कोशिश की है।

लेकिन नसीरूद्दीन शाह का बयान ये साफ करता है कि फिल्मों में भी दो तरह के दर्शक वर्ग होते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म वेटिंग को काफी सराहना मिल रही है लेकिन सबको पता है कि ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिकती हैं। 
["ईद से दीवाली सब BOOKED हैं, मैं ऐसे ही कमा लेता हूं!"] 

लेकिन नसीरूद्दीन शाह ने साफ किया कि उनकी फिल्म उन लोगों को कतई पसंद नहीं आएगी जो शाहरूख खान और सलमान खान की फिल्में देखकर सीटियां मारते हैं और ताली बजाते हैं।

ऐसे लोग मेरी फिल्म देखने आएंगे तो निराश ही होंगे और अपने साथ के बाकी लोगों को भी निराश करेंगे। इसलिए ऐसे लोग मेरी फिल्म से दूर ही रहें तो बेहतर। वैसे भी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए तो नहीं बनाई जाती। 
["मैं केवल खान या कपूर की कमाई पर ऐश नहीं कर सकती!"] 

शायद नसीर साहब का इशारा हैप्पी न्यू ईयर, दिलवाले और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों की तरफ था। वैसे जानिए कब कब किन सुपरस्टार्स ने सलमान खान की उड़ाई खिल्ली - 
 

सीटी मारने वाले फैन्स

सीटी मारने वाले फैन्स

नसीर साहब ने कहा कि उनकी फैन फॉलोइंग सीटी मारने वाले फैन्स की नहीं है। तो जो लोग शाहरूख - सलमान की फिल्में देख सीटी मारते हैं वो उनकी फिल्म से दूर रहें।

अरिजित सिंह

अरिजित सिंह

माना कि अरिजित सिंह ने खुलकर सलमान खान से माफी मांगी लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उन्होंने खुलकर सलमान खान की धज्जियां भी उड़ा दीं कि कैसे वो एक पर्सनल इश्यू को किसी के करियर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली

संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

तिग्मांशु धूलिया

तिग्मांशु धूलिया

पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

अनुराग बसु

अनुराग बसु

बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

दिबाकर बनर्जी

दिबाकर बनर्जी

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

सोनू निगम

सोनू निगम

सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

गोविंदा

गोविंदा

गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। हाल ही में गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

Please Wait while comments are loading...