»   » #Dhoni- ट्रेलर शानदार..सुशांत का 'छक्का'..ज्यादा अच्छा..थोड़ी कमजोर!

#Dhoni- ट्रेलर शानदार..सुशांत का 'छक्का'..ज्यादा अच्छा..थोड़ी कमजोर!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था और आखिर क्यों ना हो फिल्म भी तो ऐसे ही शख्स पर है।जी हां हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की। काफी दिनों से महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स और फिल्म पसंद करने वाले दर्शक खासकर इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे।

दरअसल कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी पिछले कई सालों से लगातार भारतीय क्रिकेट की रीढ़ बने हुए हैं लिहाजा उनकी देश में अलग ही इज्जत है और साथ ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग। धोने के रोल में सुशांत सिंह राजपूत शानदार लग रहे हैं । हर तरह से वो धोनी ही नजर भी आ रहे हैं।

एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का ट्रेलर देखे यहां]

फिल्म तो सिनेमाघरों में 30 सितंबर 2016 को आएगी और उम्मीद की जा रही है फिल्म लोगों को पसंद भी आएगी। एक रेलवे के टीसी से लेकर वर्ल्ड कप जीतने तक का सफर देखना रोचक होगा। खुद धोनी भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई शहरों में जाकर खुद ट्रेलर लांच किए हैं।

वैसे तो कई मायनों में ट्रेलर अच्छा है लेकिन कुछ बातें आप इस फिल्म और ट्रेलर से जुड़ी इग्नोर भी नहीं कर सकते। देखिए आगे की स्लाइड पर ट्रेलर से जुड़ी पॉजिटिव और निगेटिव बातें। 

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ट्रेलर में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। कई शॉट्स में तो ऐसा लग रहा है कि स्क्रीन पर धोनी ही दिख रहे हैं। 

इंटरेस्टिंग लाइफ

3 मिनट के ट्रेलर में इतना तो पता चल या फिल्म में धोनी की बचपन से लेकर उनकी जिंदगी का हर खास लम्हा दिखाया जाएगा। धोनी के फैन्स के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।

क्रिकेट है सुपरहिट

फिल्म के ट्रेलर में कहीं भी एक सेकेंड के लिए क्रिकेट से इतर नहीं दिखाया गया है।हमारे देश में तो वैसे भी क्रिकेट वैसे भी लोगों के दिल में बसता है और फिल्म के ट्रेलर से ये पता चल रहा है कि फैन्स को काफी मजा आने वाला है।

म्यूजिक और भाषा

फिल्म का म्यूजिक शानदार है और ये ऐसी फिल्म है जिसमें म्यूजिक का खासकर बैकग्राउंड म्यूजिक का खास रोल होता है और जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत को बिहार की हिंदी बोलते दिखाई गई है वो भी शानदार है।

सबसे बड़ी बात..

ट्रेलर में देखकर कहीं भी ये नही लगा कि फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया जाएगा जो धोनी के बारे में लोग नहीं जानते हैं या कहीं नहीं पढ़े हैं।

जल्दबाजी तो नहीं..

धोनी अभी भी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं और आगे कई और भी रिकॉर्ड और कीर्तिमान बना सकते हैं। अब जब अभी वो खेल रहे हैं तो फिल्म का अंत क्या दिखाया जाएगा और पिछले 11 सालों में धोनी को लोगों ने देखा है तो उनकी क्रिकेट लाइफ के बारे मे भी सबके बखुबी याद है।

इंप्रेसिव नहीं..

सुशांत सिंह राजपूत जरूर ट्रेलर में बहुत अच्छे लगे लेकिन पूरे ट्रेलर की बात की जाए तो ये उतना इंप्रेस नहीं कर पाई।

पर्सनल लाइफ

ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि उनके स्ट्रगल और निजी जिंदगी पर काफी फोकस  किया गया है।

 

English summary
Trailer of MS Dhoni biopic MS Dhoni the untold story finally came, know positive and negative points of the story.
Please Wait while comments are loading...