»   » First LOOK: 'मोहनजोदड़ो' से ऋतिक रोशन की पहली झलक.. दमदार.. धमाकेदार

First LOOK: 'मोहनजोदड़ो' से ऋतिक रोशन की पहली झलक.. दमदार.. धमाकेदार

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म.. 'मोहनजोदड़ो' से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जी हां, ऋतिक रोशन- पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म मोहनजोदड़ो की पहली झलक आप देख सकते हैं.. यहां।

कोई शक नहीं कि फिल्म का फर्स्ट लुक धमाकेदार है। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऋतिक और पूजा हेगड़े स्टारर यह एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है। लिहाजा, उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफैक्टस और सेट्स का इस्तेमाल किया गया है।


4 ब्लॉकबस्टर हैं तो क्या.. 'यह मेरे करियर की BEST फिल्म होगी....'


मोहनजोदड़ो को आशुतोष गोवारिकर की ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जाता है और इसे भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया है। फिल्म काफी समय से पोस्टपोंड होते होते अब रिलीज होने वाली है।


यहां देंखे फिल्म से ऋतिक रोशन की पहली झलक-


फर्स्ट लुक

फर्स्ट लुक

ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।


ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक अपनी इस फिल्म का लुक काफी बचाकर रखना चाहते थे। लेकिन कभी कभार कैमरे के सामने आ ही जाते हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात और जबलपुर में पूरी हो चुकी है। ये तस्वीर मुंबई में ली गई थीं।



मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो

ये तस्वीरें जबलपुर में ली गई थीं, जब ऋतिक वहां फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आप यहां उन्हें अलग अंदाज में देख सकते हैं।



सेट से तस्वीरें

सेट से तस्वीरें

मोहनजोदड़ो के सेट से कई तस्वीरें लीक हो चुकी हैं, जिससे ऋतिक का लुक पहले ही सामने आ चुका है।


कई सीन के चर्चे

कई सीन के चर्चे

इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म से जुड़े कई सीन के बारे में चर्चे हो रहे हैं। एक सीन जहां ऋतिक मगरमच्छ से लड़ेंगे..पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है।



ऋतिक रोशन- पूजा हेगड़े

ऋतिक रोशन- पूजा हेगड़े

बता दें, ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है। लिहाजा, उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफैक्टस और सेट्स लगाए जा रहे हैं।


आशुतोष गोवारिकर

आशुतोष गोवारिकर

जोधा अकबर के बाद एक बार फिर से ऋतिक रोशन और आशुतोष गवारिकर की जोड़ी हमारे सामने आने वाली है। फिल्म की रिलीज टलते टलते 2016 की अगस्त फाइनल की गई है।



फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह पीरियड ड्रामा एक लव-स्टोरी है। लेकिन यहां प्रेम-कहानी के अलावा भी की ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। फिल्म में ऋतिक एक अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने चाचा के साथ मोहनजोदड़ो के निकट रहता है।


कबीर बेदी भी..

कबीर बेदी भी..

Pic courtesy: instabollywood


वहां, एक दिन मेले में उसकी नजर मिलती है एक लड़की (पूजा हेगड़े) से और दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता। जब हीरो है, हीरोइन है, तो विलेन का होना भी लाजिमी है। फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं कबीर बेदी, जिनकी बेटी होती है पूजा हेगड़े।


बॉलीवुड स्टाइल

बॉलीवुड स्टाइल

अब आती ट्विस्ट की बारी। जब ऋतिक रोशन को यह पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसके पिता यानि की कबीर बेदी ही उसके परिवार के मौत के जिम्मेदार हैं। अब कहानी में आगे क्या होता, उसके लिए कम से कम हमें फिल्म का इंतजार करना होगा।


English summary
See Mohenjo Daro first look starring Hrithik Roshan and Pooja Hegde.
Please Wait while comments are loading...