»   » इन्होंने काटे थे सोनू निगम के बाल...कोई मामूली नाई नहीं महंगे हेयरस्टाइलिस्ट हैं

इन्होंने काटे थे सोनू निगम के बाल...कोई मामूली नाई नहीं महंगे हेयरस्टाइलिस्ट हैं

क्या आप जानते हैं कि सोनू के बाल काटने वाले कोई मामूली नहीं बल्कि जाने-माने हेयरस्टाइलिस्ट हैं।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम आजकल चर्चा में हैं, वजह है उनके कुछ ट्वीट्स जो उन्होंने मस्जिद में बजने वाले लाउडस्पीकर पर निशाना बनाते हुए किए थे। इसी मामले में बात तब आगे बढ़ गई थी जब कल सोनू ने अपने सारे बाल कटवा डाले।

[Ooo..तो अब सोनू निगम अपनी पैंट उतारेंगे!]

वहीं इसके साथ ही सोनू ने फतवा जारी करने वाले इमामों से बाल काटने वाले को 10 लाख रुपए देने की मांग की थी। क्या आप जानते हैं कि सोनू के बाल काटने वाले कोई मामूली नहीं बल्कि जाने-माने हेयरस्टाइलिस्ट हैं।

meet-sonu-nigam-hairdresser-who-shaved-his-head

इनके सलून पर हेयर कटिंग काफी महंगी है। यही नहीं यहां लगभग सारे सेलेब्रिटीज हेयरस्टाइलिंग के लिए जाते हैं। वहीं इनके ट्विटर पर ही कई हजार फॉलोवर्स हैं। जो उनको काम की काफी तारीफें करते दिखाई देते हैं। वहीं सोनू वाले विवाद के बाद उनकी पॉप्यूलैरिटी और भी बढ़ गई है।

आगे जानिए कौन हैं वो हेयरस्टाइलिस्ट जिन्होंने सोनू के बाल काटे और जिन्हें 10 लाख भेजने की मांग कर रहे हैं सोनू। जानिए इस मामले पर उनका क्या कहना है।

ये हैं आलिम

ये हैं आलिम

सोनू निगम जिस आलिम की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं वही हेयरस्टाइलिस्ट है जिसने सोनू निगम का सिर सफाचट किया था। इनका पूरा नाम है आलिम हाकिम। हाकिम को ट्विटर पर 25 हजार लोग फॉलो करते हैं।

बड़े-बड़े स्टार्स के हेयरस्टाइलिस्ट हैं आलिम

बड़े-बड़े स्टार्स के हेयरस्टाइलिस्ट हैं आलिम

हाकिम बॉलीवुड सेलिब्रिटी के हेयरस्टाइलिस्ट हैं। अभिनेता ऋतिक रौशन, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे हाकिम के क्लाइंट हैं।

हाई प्रोफाइल है सैलून

हाई प्रोफाइल है सैलून

हाकिम आलिम के सैलून का रेट कार्ड देखकर ही उनके हाई प्रोफाइल होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इनके यहां बाल कटवाने की कीमत 20 हजार रुपये तक है।

पिता भी थे हेयरस्टाइलिस्ट

पिता भी थे हेयरस्टाइलिस्ट

आलिम के पिता हाकिम कैरानवी भारत के पहले सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे। जो दिलीप कुमार, सुनील दत्त, विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन के बाल संवारा करकते थे।

छोटी सी उम्र से कर रहे हैं काम

छोटी सी उम्र से कर रहे हैं काम

आलिम 16 साल की उम्र में इस पेशे से जुड़ गए थे। वे कई सालों इस प्रोफेशन से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही वे कई सैलून्स के मालिक भी हैं।

बड़े शहरों से लेकर दुबई तक है सैलून

बड़े शहरों से लेकर दुबई तक है सैलून

आलिम के इस सैलून की ब्रांच सिर्फ भारत में ही नहीं भातर के बाहर भी हैं। बड़े शहरों जैसे मुंबई, हैदराबाद यहां तक की दुबई में भी आलिम के सैलून हैं।

सोनू का किया समर्थन

सोनू का किया समर्थन

​हाकिम खुद भी एक मुस्लिम हैं लेकिन सोनू निगम के अज़ान वाले बयान का वो खुलकर समर्थन करते हैं।

English summary
meet sonu nigam hairdresser who shaved his head
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos