»   »  #Respect: एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को नहीं पड़ता 'खान इफेक्ट' से फर्क!

#Respect: एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को नहीं पड़ता 'खान इफेक्ट' से फर्क!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मांझी द माउंटेन मैन सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म दर्शकों का दिल छू रही है। लेकिन अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कम से कम अपनी फिल्मों का भार अपने मज़बूत कंधों पर ढोने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि कमर्शियल सिनेमा और खान तिकड़ी के पैरेलल काम करने के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को वो जगह बॉलीवुड ने दे दी है जिसके वो कई सालों से हकदार थे। 
 

nawazuddin siddiqui mountain man movie

हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि खान तिकड़ी का स्टारडम उन पर कोई असर नहीं छोड़ता। शायद यही वजह है कि जहां कई एक्टर्स खान तिकड़ी के साथ काम करने में नर्वस रहते हैं, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी छाप छोड़कर निकल जाते हैं। वरना सलमान खान के कद के स्टार के साथ फिल्म करना और लोगों को याद रहे तो सिर्फ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, ये अपने आप में एक अवार्ड है।
[जानिए एवरेज होकर भी बजरंगी भाईजान कैसे बनी ब्लॉकबस्टर!] 

ये सब हुआ है नवाज़ु्द्दीन सिद्दीकी की एक आसान सी ट्रिक के कारण है। जब भी वो शाहरूख हों या सलमान, किसी के भी साथ सीन देने से पहले वो उन्हें को एक्टर के तौर पर ही देखते हैं। अगर उनके स्टारडम की गाथा अपने दिमाग में बैठाई तो फिर वो सीन कभी परफेक्ट हो ही नहीं सकता। इसलिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मानें तो इन सुपरस्टार्स को अगर इज़्जत देनी है, तो उन किरदारों की इज़्जत करना बहुत ज़रूरी है जिसने उन्हें सुपरस्टार बनाया है।
[10 कारण,क्यों देखें मांझी द माउंटेन मैन] 

English summary
Manjhi actor Nawazuddin Siddiqui talks about working with the Khans.
Please Wait while comments are loading...