»   » ''तीनों खान सुपरस्टार्स शानदार एक्टर ही नहीं.. अच्छे इंसान भी हैं....''

''तीनों खान सुपरस्टार्स शानदार एक्टर ही नहीं.. अच्छे इंसान भी हैं....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शानदार एक्ट्रेस मनीषा कोइराला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्होंने तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरूख खान के साथ 'दिल से', आमिर खान के साथ 'अकेले हम अकेले तुम' और सलमान खान के साथ 'खामोशी'.... 

400 करोड़.... एक ही झटके में सलमान, शाहरूख, आमिर सब पीछे!

हाल में जब इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला से तीनों खान के साथ काम करने का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने कहा, तीनों खान सुपरस्टार्स हैं.. वे शानदार एक्टर हैं.. मैंने तीनों के साथ काम करना बहुत एन्जॉय किया.. तीनों अच्छे इंसान भी हैं..

Manisha Koirala

बता दें, मनीषा कोइराला फिल्म डियर माया के साथ कमबैक कर रही हैं। फिल्म में वे एक उम्रदराज़ महिला के किरदार में नजर आएंगी। बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं। 

यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-

काजोल

काजोल

काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।

करीना कपूर

करीना कपूर

नई एक्ट्रेसस की लिस्ट देंखे तो करीना कपूर ने इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ जम नहीं पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ डेब्यू किया.. फिर सलमान के साथ सुल्तान और आमिर के साथ पीके जैसी ब्लॉकबस्टर दे चुकी हैं।

English summary
All the three Khans of Bollywood are great actors. All three are superstars, says Manisha Koirala.
Please Wait while comments are loading...