»   » बिना किसी लाइमलाइट के बन रही ये दमदार फिल्म..पहला लुक OUT

बिना किसी लाइमलाइट के बन रही ये दमदार फिल्म..पहला लुक OUT

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मधुर भंडारकर अपनी पहली फिल्मों से बिल्कुल अलग.. इंदु सरकार.. एकदम चुपचाप तरीके से बना गए। इस फिल्म को लेकर ना ही खबरें बनी, ना ही यह सुर्खियों में छाई। लेकिन अब इस फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है। फिल्म का पहला लुक देखकर ही आप कहेंगे कि फिल्म कितनी दमदार है।

[न वो मुझे पसंद करती थी..न उसका कुत्ता..परिवार तो दूर की बात है : सलमान खान]

इस फिल्म में कृति कुल्हारी मुख्य किरदार में दिखेंगे। ये कहानी है एक कवित्री की, जो प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाती है। फिल्म में कृति के साथ दिखेंगे नील नितिन मुकेशन, अनुपम खेर, टोटा रॉय चौधरी, परवीन दबस, शीबा चड्ढ़ा और जाक़िर हुसैन।

madhur-bhandarkar-indu-sarkar-first-look-out

बता दें, फिल्म 'इंदु सरकार' 1975 की इमेरजेंसी पर आधारित है। जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में 21 महीनों की इमेरजेंसी घोषित कर दी थी। फिल्म की शूटिंग मुंबई, नई दिल्ली और पुणे में की गई है।फिल्म में नील नीतिन मुकेश संजय गांधी के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म काफी सीरियस और सिस्टम की कमियों पर बनी है। ऐसी फिल्में देखना दर्शक पसंद करते हैं। मधुर भंडारकर अब तक फैशन, हिरोईन, पेज 3 जैसी फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन अब वो अपने चिर परिचित अंदाज से हटकर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। 

English summary
Madhur Bhandarkar Indu Sarkar first look out, see here.
Please Wait while comments are loading...