»   » "गुड़ियों से खेलने की उम्र में मैं बॉलीवुड में काम मांग रही थी!"

"गुड़ियों से खेलने की उम्र में मैं बॉलीवुड में काम मांग रही थी!"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

लता मंगेशकर और तन्मय भट्ट कंट्रोवर्सी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अब लता मंगेशकर ने डीएनए अखबार से बात करते हुए साफ किया कि उन्हें इन सब चीज़ों से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि गुड़ियों से खेलने की उम्र में वो बॉलीवुड में काम मांग रही थीं।

उन्होंने ज़िंदगी में इससे ज़्यादा ज़िल्लतें सही हैं और खराब दिन देखे हैं। इसलिए ऐसे मामलों को तूल देने की ज़रूरत नहीं है। लोगों के पास और ज़रूरी काम भी होंगे। उन पर ध्यान दें। 
[राखी सावंत की धज्जियां उड़ाओ...सलमान खान को देखना भी मत!] 

वहीं लता मंगेशकर ने ये भी कहा कि वो उन लोगों के लिए ज़रूर परेशान हुईं जो इस वीडियो के देख भावुक हुए या जिनका दिल दुखा। उनके लिए लता मंगेशकर का कहना था कि ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो दूसरों को नीचा दिखाकर अपना पेट भरते हैं। 

क्योंकि शायद उन लोगों की भी कोई मजबूरी रहती होगी तभी वो इस तरह के काम करते हैं। जानिए क्या है ये पूरी तन्मय भट्ट - लता मंगेशकर कंट्रोवर्सी -

फूहड़ कॉमेडी

तन्मय ने लता जी और सचिन तेंदुलकर पर एक बेहद वाहियात वीडियो बनाया। हालांकि पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी पर बेहुदी टिप्पणी की हो। उनके वीडियो में लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

न्यूयॉर्क टाइम्स की बेवकूफी

न्यूयॉर्क टाइम्स ने इस घटना को रिपोर्ट करना इतना ज़रूरी समझा वो तो जाने दीजिए लेकिन अपनी रिपोर्ट में उन्होंने लता मंगेशकर को एक तथाकथित सिंगर कहा।

क्या है स्नैपचैट

यह एक मोबाइल एप है। जैसे आप वॉट्सएप पर लोगों से बात करते हैं, इंस्टाग्राम पर फोटो डालते हैं, वैसे ही स्नैपचैट पर आप अपने चेहरे पर किसी भी सेलिब्रटी का चेहरा लगा कर उसकी आवाज़ में बात कर सकते हैं। मतलब कि उस वीडियो में आप ही वो इंसान बन जाते हैं।

तन्मय ने क्या किया

तन्मय भट्ट एक कॉमेडियन हैं। उन्होंने स्नैपचैट का इस्तेमाल कर लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की बातचीत दिखाई। जहां सचिन लता जी को कह रहे हैं कि उनकी उम्र 5000 साल है फिर भी वो ज़िंदा हैं और लता जी सचिन को कह रही हैं कि विराट उनसे अच्छा खेलते हैं।

मामले ने तूल क्यों पकड़ा

सबका मानना है कि दो इतने महान लोगों को इस तरह बेइज़्जत करने का तन्मय को कोई हक नहीं है। कॉमेडी की भी एक हद होनी चाहिए और आप किसी की भी इंसल्ट नहीं कर सकते।

सिक्के का दूसरा पहलू

कुछ लोगों ने ये भी माना कि ये बस एक खराब कॉमेडी की मिसाल थी और इसे इतना तूल नहीं देना चाहिए। कॉमेडी में कोई बंधन नहीं होना चाहिए वरना क्रिएटिविटी मर जाती है।

असर

तन्मय के खिलाफ मनसे ने एफआईआर दर्ज करवाई और अब उनकी गिरफ्तारी पर ज़ोर दिया जा रहा है। हालांकि तन्मय पर ज़्यादा असर पड़ा नहीं और इस पूरी लाइमलाइट को वो इंजॉय कर रहे हैं।

रिएक्शन

लता मंगेशकर ने ये भी कहा कि वो ऐसे वीडियो नहीं देखती और ना ही उन्हें पता है कि तन्मय भट्ट कौन है। वहीं लोगों को भी इस पर ज़्यादा ध्यान देकर परेशान नहीं होना चाहिए।

ऑल इंडिया बकचोद

तन्मय भट्ट एक कॉमेडी ग्रुप ऑल इंडिया बकचोद का हिस्सा हैं। ये ग्रुप पिछले साल एक शो जिसे रोस्ट कहा जाता है, कर फेमस हुआ था। रोस्ट में कुछ बड़े लोग एक स्टेज पर बैठकर एक दूसरे की बेइज़्जती करते हैं, जिनमें अश्लील टिप्पणियों से लेकर समुदाय और रूप रंग पर कमेंट किया जा सकता है।



 

English summary
Lata Mangeshkar gives a befitting reply to Tanmay Bhat's video and you will love her even more!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos