»   » ALERT: 'सुल्तान' से आगे दौड़ रही है शाहरूख की 'रईस'.. कोई इशारा तो नहीं!

ALERT: 'सुल्तान' से आगे दौड़ रही है शाहरूख की 'रईस'.. कोई इशारा तो नहीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद शाहरूख खान एक बार फिर वापस आ गए हैं। अब वे अपनी फिल्म 'रईस' की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग करने जा रहे हैं। बता दें, रईस इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म रईस के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। निर्देशक और पूरी टीम काम पर लग चुकी है, अब शाहरूख भी उन्हें ज्वॉन करने वाले हैं।


CONFIRM: इस KHAN किड को लांच करेंगे करण जौहर.. फाइनल है!


रईस में शाहरूख खान शराब की तस्करी करने वाले माफिया बने हैं। जबकि उनके साथ हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी और माहिरा खान। फिल्म में नवाजुद्दीन एक पुलिस के रूप में नजर आएंगे.. गुलाम पटेल..


बहरहाल, अब जबकि रईस के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है, हमें याद आया कि सलमान खान के सुल्तान के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग भी कुछ दिनों में शुरू होने वाली है। बता दें, दोनों ही फिल्में एक साथ ईद पर रिलीज होने वाली हैं। लेकिन रईस की तेजी देखकर लगता है कि फिल्म के निर्माता कुछ और ही प्लान कर चुके हैं। Tongue out


यहां जानते हैं रईस से जुड़ी दिलचस्प बातें-


नवाजुद्दीन सिद्दिकी

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक पुलिस के रूप में नजर आएंगे.. गुलाम पटेल.. एकदम रफ एंड टफ.. फिल्म में गुजरात की कहानी है।


शाहरूख खान

वहीं, फिल्म में किंग खान शराब की तस्करी करने वाले बने हैं। यानि की फिल्म में शाहरूख और नवाज की बेजोड़ टक्कर देखने को मिलने वाली है। काफी समय के बाद शाहरूख डार्क किरदार में नजर आने वाले हैं।


रईस

शाहरूख खान की रईस का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। और जैसा कि किंग खान की हर फिल्मों के साथ होता है, फैंस फिल्म के टीजर को देख कर क्रेजी हो चुके हैं। शाहरूख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।


क्यों है खास!

पिछले कुछ सालों को देखें शाहरूख की फिल्मों ने बिजनेस खूब किया है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं भायी। लेकिन रईस का टीजर देखकर एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हमें सुपरस्टार नहीं 'एक्टर' शाहरूख खान की झलक मिलने वाली है।


राहुल ढोलकिया का गुजरात

परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं।


माहिरा खान

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान डेब्यू कर रही हैं।


ईद धमाका

राहुल ढ़ोलकिया की यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं, इसके साथ रिलीज होने वाली है सलमान खान की सुल्तान.. लिहाजा, एक बेजोड़ क्लैश के लिए हो जाएं तैयार..


English summary
Last schedule of Shahrukh Khan’s upcoming film Raees begins. Film directed by Rahul Dholakia.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos