»   » JHATKA: ये सीन कटने के बाद, क्या कूल हैं हम 3 बनी 'संस्कारी' पॉर्न कॉमेडी!

JHATKA: ये सीन कटने के बाद, क्या कूल हैं हम 3 बनी 'संस्कारी' पॉर्न कॉमेडी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] क्या कूल हैं हम 3 रिलीज़ हो चुकी है और लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है। नहीं समझे? अरे दरअसल, फिल्म को लेकर काफी हंगामा था कि ये बॉलीवुड की पहली पॉर्न कॉम है। लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ निकला ही नहीं।

अब लोगों की समझ में आया क्यों। फिल्म का ट्रेलर काफी फूहड़ और अश्लील था लेकिन यकीन मानिए ट्रेलर का कोई भी सीन फिल्म में नहीं था। यानि कि सब कुछ सेंसर बोर्ड ने काट दिया था। 
[क्या कूल हैं हम 3 है BEST संस्कारी पॉर्न कॉमेडी...पढ़िए रिव्यू] 


इसलिए जो कुछ बचा वो या तो लोगों की समझ में नहीं आया या फिर बिल्कुल बेतुका लगा। अब हाल ही में इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं जिनसे समझ आया कि फिल्म के साथ दरअसल हुआ क्या। 


इन तस्वीरों में उन शब्दों की सूची है जिन्हें सेंसर बोर्ड ने फिल्म से हटा दिया। और कोई कितना भी अच्छा एडिटर हो, फिल्म का मुख्य मुद्दा ही हटा दिया जाए तो उसे कैसे जोड़ा जाएगा।


वाकई फिल्म किसी को समझ नहीं आई क्योंकि मेन चुटकुलों को संस्कारी चुटकुलों से बदल दिया गया था - 

45 कट

फिल्म में 45 कट डाले गए हैं जिनके बाद फिल्म का मतलब बिल्कुल ही बदल गया। इनमें कई शब्द और सीन शामिल हैं। ज़्यादातर सीन में हीरोइनों को काट दिया गया है और कारण तो आप समझ ही गए होंगे।


स्तन बना धन

कई चेंज काफी फनी हैं और इन्हें देखकर आपको 3 इडिट्स के उन सीन की याद आ जाएगी जिनमें आमिर ने स्तन को धन और चमत्कार को बलात्कार से बदल दिया था।


बच्चों के साथ खेलना

फिल्म में एक सीन हैं जहां तुषार कपूर की पैंट में एक चूहा घुस जाता है और बिल्कुल ही गलत जगह पर। हालांकि फिल्म में सीन पूरा है पर डायलॉग बदलकर कर दिया गया - उसे बच्चों के साथ खेलना अच्छा लगता होगा।


लिक!

फिल्म में सलमान खान की फिल्म किक का स्पूफ बनाया गया है जिसका नाम था लिक। हालांकि फिल्म में कहीं भी इसे इस्तेमाल नहीं किया गया है और काट दिया गया है।


अपनी पिचकारी

फिल्म में कई जगह बलम पिचकारी....सॉरी अपनी पिचकारी जैसे शब्द को डिलीट कर दिया गया है वहीं बांसुरी भी MUTE कर दिया गया है जिसके बाद किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था।


थाईलैंड - माईलैंड

थाईलैंड और माईलैंड जैसे शब्दों को फिल्म से डिलीट कर दिया गया है। वहीं कृष्णा अभिषेक के कई सीन वल्गर करार देकर डिलीट कर दिए गए हैं।


डबल मीनिंग डायलॉग

फिल्म में डबल मीनिंग डायलॉग की भरमार थी लेकिन बेलन से लेकर चित्तर तक सारे शब्दों को एक लाइन से डिलीट कर दिया गया है।


क्लीवेज शॉट्स

फिल्म में क्लीवेज शॉट्स को भी पूरी तरह से डिलीट कर दिया गया है। इसलिए ट्रेलर में जो दिखा वो फिल्म में देखने के लिए बचा ही नहीं।


निराश दर्शक

इसलिए दर्शक फिल्म देखकर निराश हुए क्योंकि फिल्म में सब कुछ कट चुका है। फिल्म में कुछ बचा ही नहीं और देखने के बाद दर्शकों का पोपट हो गया। वैसे हां फिल्म से पोपट भी डिलीट कर दिया गया है।


English summary
Kyaa Kool Hain HUm 3 deleted scenes and dialogues.
Please Wait while comments are loading...