»   » Reasons कट्टी बट्टी फ्लॉप ऑन बॉक्स ऑफिस

Reasons कट्टी बट्टी फ्लॉप ऑन बॉक्स ऑफिस

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी बट्टी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को इंप्रेस कर सकने में नाकामयाब रही। फिल्म को लेकर कंगना रनौत और इमरान खान काफी उत्साहित थे लेकिन फिल्म ने सभी को काफी निराश किया।

Box Office कट्टी बट्टी की बॉक्स ऑफिस से कट्टी!

बॉक्स ऑफिस पर कट्टी बट्टी की शुरुआत हुई 5 करोड़ से और तीन दिनों में कट्टी बट्टी सिर्फ 16 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकी।

कट्टी बट्टी के फ्लॉप होने के पीछे कई वजहें हैं। तो आइये देखते हैं क्या वजह रही कि कट्टी बट्टी को दर्शको ने पहली ही बार में नकार दिया।

इमरान खान पर ही पूरी फिल्म

इमरान खान की अब तक की फिल्मों में इमरान खान के किरदार अक्सर ही दर्शकों को इँप्रेस नहीं कर पाए हैं। अधिकतर इमरान खान का अभिनय दर्शकों को खास पसंद नहीं आया। कट्टी बट्टी में अधिकतर सीन्स इमरान खान पर ही शूट किये गये थे जिसके चलते भी फिल्म दर्शकों को कनेक्ट ना कर सकी।

कंगना आधी फिल्म से गायब

कंगना रनौत कट्टी फिल्म के फर्स्ट हाफ में काफी कम देखने को मिलीं। वहीं दूसरे भाग में भी कंगना रनौत चूंकि बीमार दिखीं तो कुछ खास सीन्स करने को नहीं थे उनके पास।

म्यूजिक

आजकल एक नया ट्रेड चला है। फिल्म के गाने हिट तो फिल्म को चला पाना आसान हो जाता है। कट्टी बट्टी के गाने कुछ खास नहीं थे जिसके चलते भी दर्शकों में कट्टी बट्टी देखने की कुछ खास उत्सुकता नहीं थी।

वर्ड ऑफ माउथ

फर्स्ट शो के बाद से ही कट्टी बट्टी को लेकर दर्शकों ने काफी निगेटिव कमेंट्स करने शुरु कर दिये। वर्ड ऑफ माउथ निगेटिव था तो जाहिर है कि आगे लोगों ने सोचा भी नही फिल्म देखने की।

एडिटिंग

कट्टी बट्टी में एडिटिंग में काफी गलतियां देखने को मिलीं। कई सीन्स क्यों डाले गये और उनके पीछे लॉजिक क्या था समझ हीन नहीं आया।

ट्रैजिक एंडिंग

जैसा की सभी को पता है कि कट्टी बट्टी की एडिंग बहुत ही ट्रैजिक और  सैड है। जबकि ट्रेलर से लगा था कि फिल्म मस्तीभरी होगी।

English summary
Katti Batti fails to impress fans. Kangna Ranaut also fails to get the audience at cinemahall. Here are the reasons Katti Batti flop on Box Office.
Please Wait while comments are loading...