»   » RELAX...साथ DINNER करने से शादियां तय नहीं हो जातीं!

RELAX...साथ DINNER करने से शादियां तय नहीं हो जातीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] रणबीर कपूर की फैमिली के साथ कैटरीना कैफ ने डिनर क्या कर लिया कि मीडिया ने फिर बवाल मचाना शुरू कर दिया है। अब भई रणबीर और कैटरीना कैफ लिव इन रिलेशनशिप में है। ये तो रणबीर की फैमिली भी जानती है। और कपूर खानदान में फैमिली डिनर होना बड़ी आम सी बात है। तो बस ऐसे ही एक आम से फैमिली डिनर पर कैटरीना ने भी इस बार साथ दिया।

तब से गपशप गली में अटकलें लगी हुई हैं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी तय हो गई है। तभी कैटरीना कैफ रणबीर कपूर की फैमिली के साथ डिनर करने गई। अब रणबीर और कैट इन खबरों से उकता चुके हैं। ऋषि कपूर तो इतना पक गए कि उन्होंने एक महिला पत्रकार को इडियट तक कह डाला।
'सुपरस्टार' कटरीना के लिए करीना की वैक्स स्टैच्यू हटा दी गई?

खैर, अब कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने ये साफ किया है कि कोई शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है। जब भी रणबीर और कैट शादी के बारे में सोचेंगे, मीडिया को सूचित कर दिया जाएगा। लेकिन अब इसमें गलती मीडिया की भी नहीं। जो कैटरीना आज तक रणबीर के टॉपिक पर बचती थी वो इतना खुले आम कैमरा फेस करेंगी तो किसी को भी डाउट होना तय है ना भाई!
PICS:सलमान-कैट की इन तस्वीरों के आगे हर लव स्टोरी FAIL!

English summary
Katrina Kaif's manager has rubbished all the rumors regarding their marriage date finalised post a family dinner by the Kapoor's.
Please Wait while comments are loading...