»   » CLEAR HAI: 'हां मैं सलमान खान से मिली थी' - कैटरीना कैफ

CLEAR HAI: 'हां मैं सलमान खान से मिली थी' - कैटरीना कैफ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जैसे ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेक अप की खबर उड़ी सबसे पहला नाम जो लोगों के दिमाग में आया वो था कैटरीना कैफ। कैट और सलमान की 2 घंटे वाली मीटिंग की डीटेल्स शायद ही आप भूल होंगे। और अगर भूल गए तो ज़रूर याद करिए।
[SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?]

लेकिन बाद केवल इतनी नहीं थी, ब्रेक अप के बाद दो दिनों में कैटरीना कैफ सलमान खान से दो बार मिलीं और खबरें तो बननी ही थीं। क्योंकि एक बार वो सलमान के साथ पार्टी करती दिखीं।

लेकिन अब खुद कैटरीना ने सामने आकर सबका मुंह बंद करना मुनासिब समझा। कैटरीना ने साफ साफ कहा कि हां वो पार्टी में थीं लेकिन पार्टी थी अली अब्बास ज़फर की जो सुलतान के डायरेक्टर हैं और कैट के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन बना चुके हैं।
[तगड़ा Rumor: इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?]

कैट अली की बेस्ट फ्रेंड हैं और इसलिए पार्टी में गई थीं जहां सलमान का होना लाज़िमी था। लेकिन उन्हें दुख है कि लोगों ने इसे बहुत ही गलत तरीके से लिया।

वैसे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेक अप के कारण काफी चौंकाने वाले हैं -

शादी और नो शादी

शादी और नो शादी

दोनों के कॉमन फ्रेंड्स का मानना है कि सबसे बड़ा मुद्दा था शादी। रणबीर शादी का नाम सुनते ही नर्वस हो जाते थे और कैटरीना को शादी करनी थी। लेकिन रणबीर इस टॉपिक को उठाते ही नहीं थे।

शादी ही थी शर्त

शादी ही थी शर्त

लिव इन में रहने के कुछ ही दिनों बाद इनके ब्रेक अप की खबरें आने लगी थीं। दोबारा साथ आने की कैटरीना की शर्त ही थी शादी लेकिन रणबीर ने अपना वादा नहीं निभाया।

फैमिली

फैमिली

रणबीर की फैमिली को कैटरीना से काफी प्रॉब्लम थी। हालांकि कैट ने पूरी कोशिश की कि वो कपूर खानदान का हिस्सा बन जाएं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

मम्मा बॉय

मम्मा बॉय

वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर काफी मम्माज़ बॉय माने जाते हैं और इसलिए उनके और कैट के बीच हमेशा नीतू कपूर की कोई ना कोई राय होती।

तमाशा

तमाशा

हालांकि पहले सबको ये अफवाहें लगीं लेकिन जब दीपिका के बारे में कैट ने इनडायरेक्ट ताने मारने शुरू किए तो सबको समझ आ गया कि प्रॉब्लम यहां भी है।

पार्टी से गायब

पार्टी से गायब

खबरें तब और पक्की हो गईं जब तमाशा की सक्सेस पार्टी से कैटरीना कैफ गायब दिखीं जबकि रणवीर सिंह एक और इवेंट अटेंड करने के बावजूद वहां पहुंचे थे।

करियर

करियर

कैटरीना कैफ को अपने करियर की काफी चिंता हो रही थी क्योंकि रणबीर के भरोसे पर उन्होंने ज़्यादा प्रोजेक्ट्स हाथ में नहीं लिए थे। और यशराज ने भी उन्हें लगभग बैन कर दिया था।

रणबीर का फ्लॉप शो

रणबीर का फ्लॉप शो

वहीं रणबीर कपूर का करियर भी किसी अच्छी दिशा में जाता नहीं दिखाई दे रहा था और तमाशा से लोगों को जो उम्मीदें थीं वो भी धरी की धरी रह गईं।

असुरक्षा

असुरक्षा

दोनों ही अपने रिश्ते से खुश नहीं थे और अपने करियर के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रहे थे। इसलिए दोनों ही अलग अलग कारणों से इनसिक्योर थे!

सलमान ने क्या क्या किया

सलमान ने क्या क्या किया

MUST READ

ये कैटरीना कैफ हैं और यही आपकी मस्तानी हैं!

English summary
Katrina Kaif opens up about her meeting with Salman Khan and reveals the details herself.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos