»   » SHOCK: कैटरीना कैफ ने कर दिया 8 लाख का नुकसान...अपने लिए!

SHOCK: कैटरीना कैफ ने कर दिया 8 लाख का नुकसान...अपने लिए!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] इसे कहते हैं ज़िद जो आजकल कैटरीना कैफ पर छाई हुई है...खबरों में बने रहने की। सही गलत से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। बस फिल्हाल उनका फोकस है कि कुछ ऐसा करो कि खबरें बनें। 

अब उन्होंने फिर से ऐसा कुछ कर दिया। फितूर का ट्रेलर काफी लोगों को पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर में कैटरीना कैफ काफी ज़्यादा खूबसूरत भी लग रही हैं। लेकिन कैट को ऐसा नहीं लगा। इसकी वजह थी वज़न।
[इस टॉप डायरेक्टर ने कैट को किया BAN] 


दरअसल, कैट ने हाल ही में लगभग 10 किलो वज़न कम किया है और ये उनके चेहरे पर और फिगर पर दिख रहा था। एक प्रमोशन के दौरान जब वो पर्पल रंग के गाउन में पहुंची तो सब उन्हें देखते ही रह गए। 


बस फिर क्या था कैट को लग गया कि ट्रेलर में वो मोटी दिख रही हैं तो फिल्म में भी दिखेंगी। उन्होंने फौरन अपने कुछ सीन रीशूट करने की डिमांड कर डाली। हालांकि डायरेक्टर ने कहा कि इसकी कोई ज़रूरत नहीं है पर कैट नहीं मानी। 
[SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?] 


वैसे उनका गुस्सा हमेशा से ही कुछ अजीबोगरीब डिमांड पूरी होने पर ही शांत होता है - 

8 लाख का चूना

इस सीन को शूट करने के लिए कैट ने काफी ज़ोर दिया जबकि सीन कश्मीर का था। लेकिन कैट ने वापस मुंबई में ही सेट लगवाया और पूरा एक दिन 10 किलो वज़न कम करने के बाद शूट किया। 8 लाख के खर्चे के बाद ये सीन ओके हुआ।


लव सीन....नो नो नो

यही कैट हैं जिन्हें एक दूसरे सीन के लिए कोई शिकायत नहीं थी। डायरेक्टर का मानना था कि उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ लव मेकिंग सीन ठीक से नहीं दिया है लेकिन कैट दोबारा शूट करने को तैयार नहीं हुईँ।


अनुराग बसु से नाराज़

जग्गा जासूस के सेट पर हुआ यूं कि एक सीन के दौरान अनुराग बसु ने पूरी युनिट के सामने कैटरीना कैफ को डांट दिया क्योंकि सीन उनके मुताबिक नहीं था। कैट ने हालांकि कुछ कहा नहीं और सेट छोड़कर चली गईं।


रणबीर पर गुस्सा

रणबीर पर तो कैट कितनी गुस्सा हैं ये सब देख ही रहे हैं। कुछ ना कुछ उन्होंने बोला ही है। हाल  ही में फितूर प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने कहा कि अगर इंसान चाहे तो ही प्यार में मुश्किलें कम कर सकता है।


तमाशा पर तमाशा

तमाशा की रिलीज़ से पहले कैट काफी कुछ अच्छा बोलती नज़र आईं लेकिन फिल्म रिलीज़ होते ही उनके सुर बदल गए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि वो किसी को किसी के साथ काम करने से रोक तो नहीं सकतीं!


English summary
Katrina Kaif miffed with Fitoor director forces to reshoot.
Please Wait while comments are loading...