»   » OUCH.. कैटरीना कैफ का करारा जवाब.. दीपिका, प्रियंका को बनाया निशाना!

OUCH.. कैटरीना कैफ का करारा जवाब.. दीपिका, प्रियंका को बनाया निशाना!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] हाल ही में जब कैटरीना कैफ से हॉलीवुड में कदम रखने की बात पर सवाल किया गया तो कैटरीना ने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया। अक्सर दूसरों पर कमेंट करने से बचने वाली कैट ने इस बार एक तीर से दो लोगों को निशाना बनाया।

जी हां, कैटरीना ने कहा कि- 'बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड जाएं.. मेरे लिए तो यह अच्छा ही है। मेरा कंपटीशन अब बॉलीवुड में कम होता जा रहा है। इस मौके का मुझे फायदा उठाना है और कोशिश करनी है सभी अच्छी फिल्में मेरे पास आएं।'


KHANS से लेकर कपूर्स.. कैटरीना के सबके मुंह पर लगाया ताला!


हम्मम.. कोई शक नहीं कि कैटरीना ने सीधा सीधा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है। क्योंकि प्रियंका आजकल हॉलीवुड में काफी व्यस्त चल रही हैं और काफी पॉपुलर भी हैं। वहीं, विन डीजल के साथ दीपिका ने भी हॉलीवुड में कदम रखा है।


खैर, कैटरीना फिलहाल अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म कैट के लिए काफी अहम है क्योंकि पिछले काफी समय से कोई हिट फिल्म उनके नाम नहीं हुई।


यहां देखते हैं बॉलीवुड के कौन कौन से सितारों ने पकड़ी है हॉलीवुड की राह-


प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपने बूते पहचान बनाई है। क्वांटिको के चलते प्रियंका फेमस हुईं वहीं इन माय सिटी और इक्सॉटिक एलबम से भी प्रियंका ने काफी नाम कमाया। क्वांटिको के लिए प्रियंका को पिप्लस च्वाइस अर्वाड भी मिला है।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड स्टार विन डीजल की फिल्म XXX में नजर आने वाली हैं।


इरफान खान

इरफान खान

मीरा नायर की द नेमसेक से हॉलीवुड में इंट्री करने के बाद इरफान, स्लमडॉग मिलेनियर, लाइफ ऑफ पाई और जुरासिक पार्क सीरिज की फिल्म जुरासिक वर्ल्ड सहित कई फिल्मों का हिस्सा बने।


ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

हॉलीवुड में काम करने वाली एश्वर्या राय शायद पहली हिरोइन हैं। अपनी सुंदरता के लिए तो ऐश विश्व में अपनी पहचान बना हीं चुकीं हैं और साथ हीं हॉलीवुड में पिंक पैंथर 2, प्राइड एंड प्रिज्यूडिस, प्रोवोक्ड में नजर आई.


अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपुर ने हॉलीवुड में करियर की शुरूआत स्लमडॉग मिलेनियर से की। इसके बाद अनिल इंटरनेशनल हिट टीवी सीरिज 24, फिल्म मिशन इंपॉसिबल सहित और भी फिल्मों में दिखे।



अमरीश पुरी

अमरीश पुरी

बॉलीवुड के मोगैम्बो मैन अमरीश पुरी के टक्कर का विलेन बॉलीवुड को दूसरा तो नहीं मिला साथ ही हॉलीवुड में भी उन्होंने चर्चित फिल्म गांधी में एक किरदार निभाया था।


ओम पुरी

ओम पुरी

ओम पुरी हॉलीवुड में कई सालों से एक्टिव हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुके ओम पुरी की व्हाइट टीथ टेलीविजन ड्रामा सिरीज, द पैरोल ऑफिसर, इस्ट इज इस्ट सहित और भी कई फिल्मों में काम कर चुकें हैं।


English summary
Katrina Kaif comments on bollywood actresses who are going to Hollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos