»   » तलाक के लिए करिश्मा का U TURN: 'ऐय्याश पति' से ही किया समझौता?

तलाक के लिए करिश्मा का U TURN: 'ऐय्याश पति' से ही किया समझौता?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करिश्मा कपूर को आखिरकार अपने 'ऐय्याश पति' से छुटकारा मिल गया। यानि कि संजय कपूर और करिश्मा कपूर अब कानूनी रूप से तलाक लेंगे पर आपसी सहमति से! जहां करिश्मा को बच्चों की कस्टडी मिल रही वहीं संजय बच्चों से हर पंद्रह दिन पर मिल सकते हैं।

अब मुद्दा ये है कि पहले भी करिश्मा कपूर आपसी सहमति से तलाक ले रही थीं लेकिन फिर आया तलाक में ट्विस्ट जहां उन्होंने अपने पारिवारिक जीवन का महाड्रामा बनाकर मीडिया के सामने रख दिया। 
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!] 

ऐय्याश पति, लालची ससुराल, मारपीट और जाने कौन कौन से केस उन्होंने संजय कपूर पर ठोंक दिए। उधर जवाब में संजय ने भी करिश्मा के चरित्र पर कीचड़ उछाले। और उनकी इज़्जत की धज्जियां उड़ाईं।

इन सबके बीच करिश्मा कपूर के पिता भी मैदान में कूद पड़े और कहा कि उनका दामाद किस किस्म का ऐय्याश आदमी है ये तो सारी दिल्ली जानती है। लेकिन अब इतने महाड्रामा के बाद करिश्मा संजय ने वापस कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करते हुए तलाक पर अपनी रज़ामंदी दे दी है।

तो इतने दिन से इतना ड्रामा क्यों! -

ऐय्याश है पति

पति के चरित्र पर कीचड़ उछालते हुए करिश्मा ने उन्हें ऐय्याश कहा था। संजय अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे और ये बात करिश्मा कपूर को कतई बर्दाश्त नहीं थी। इसलिए उन्होंने संजय से अलग होने का फैसला कर लिया।

हनीमून पर आंक रहे थे कीमत

करिश्मा कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि हनीमून पर उनके पति और एक और शख्स उनके ही सामने उनकी कीमत आंक रहे थे।

प्रेग्नेंसी के बाद तमाशा

करिश्मा कपूर ने कहा कि प्रेगनेंसी के बाद वो उस ड्रेस में फिट नहीं हो पा रही थी जो उनके पति की मां गिफ्ट में लाई थीं। इस पर संजय कपूर ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ मारने को कहा!

बेटे की तबीयत का ध्यान

करिश्मा कपूर ने आरोप लगाया कि उनके 4 महीने के बेटे की तबीयत खराब थी जिसके कारण उन्हें पति के साथ यूके की ट्रिप कैंसिल करनी पड़ी जिसे लेकर उनसे झगड़ा किया गया।

बच्चे को छोड़

करिश्मा के आरोप यहीं खत्म नहीं हुए, उनकी मानें तो इसके बाद उनके पति बच्चे को उसी हालत में छोड़ पोलो मैच के लिए चले गए और सुबह तक घर नहीं लौटे।

मीडिया कवरेज के लिए शादी

करिश्मा की मानें तो उनसे शादी केवल मीडिया कवरेज के लिए की गई थी।उनके पति को प्रेस में बने रहने का शौक था।

मैं ट्रॉफी थी

करिश्मा ने ये भी कहा कि वो उनके पति के लिए बस एक ट्रॉफी थीं, जिसका दिखावा वो हर पार्टी में करते थे।

मां से बद्तमीज़ी

शादी के पहले करिश्मा की मां से भी बद्तमीज़ी की गई और उन्होंने शादी तोड़ने का मन भी बना लिया था लेकिन सबने उन्हें समझा दिया।

पिता भी थे खिलाफ

करिश्मा के पिता भी इस शादी के खिलाफ थे और नहीं चाहते थे कि ये रिश्ता हो पर उन्हें मानना पड़ा। उन्होंने पहले ही संजय के बारे में काफी कुछ बताया था।

English summary
Karisma Kapoor patches up with characterless husband for divorce.
Please Wait while comments are loading...