»   » B'day spcl: हिट खान या फ्लॉप कपूर, करीना हमेशा हैं STAR

B'day spcl: हिट खान या फ्लॉप कपूर, करीना हमेशा हैं STAR

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर का नाम सुनते ही कभी खुशी कभी गम की पू या फिर जब वी मेट की गीत तुरंत याद आ जाएगी। या फिर मैरी और बेबो पर ठुमके लगाती हसीना। कहने का मतलब ये है कि करीना कपूर इकलौती एक्ट्रेस हैं, जिनकी हर फिल्म दर्शकों को याद है। चाहे हो सुपरहिट बजरंगी भाईजान हो या फिर सुपरफ्लॉप मैं प्रेम की दीवानी हूं। करीना वो स्टार हैं जो हिट या फ्लॉप से नहीं बंधीं।

अगर हम कहें तो कि आपको करीना कपूर 15 सालों से बेवकूफ ही बना रही हैं तो... चौंक गए ना। आइये हम आपको याद दिला दें कि इन 15 सालों में करीना ने वाकई किया क्या है!

57 फिल्में

करीना कपूर ने अपने करियर में 57 फिल्में की हैं। इन और तीन की शूटिंग कर रही हैं।

15 साल का करियर

15 सालों में 60 फिल्में किसी ने सोचा भी था? लेकिन अब नज़र डाल लेते हैं सच्चाई पर।

2015 - तीन फिल्में तीनों कैमियो

करीना कपूर चार फिल्में कर रही हैं और चारों कैमियो। बजरंगी भाईजान, ब्रदर्स और गब्बर इज़ बैक। फिर भी वो सुपरस्टार हैं।

2014 - दो कैमियो एक फिल्म

हैप्पी एंडिंग और द शौकीन्स का कैमियो तो बात करने लायक नहीं है। खैर सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन के अलावा किसी को क्रेडिट देना चाहिए अगर तो उन्हें दे सकते हैं।

2013 - एक कैमियो

इस साल करीना ने सत्याग्रह की जो उनकी तरह नकली निकली और इमरान खान के करियर को चौपट किया गोरी तेरे प्यार में। इसके अलावा बॉम्बे टॉकीज़ में कैमियो किया।

2012 - 6 फिल्में एक भी ढंग की नहीं

एक मैं और एक तू जिसमें छोटे से इमरान की मम्मी लग रही थीं वो। सैफू बेबी के साथ एजेंट विनोद, राउडी राठौर, हीरोइन (प्रियंका की कॉपी करने के लिए), तलाश...जिसमें वो लाल लिपस्टिक वाली भूत थीं और दबंग 2 का फेविकोल।

2011 - खान्स के ही साथ काम

एक तो बॉ़डीगार्ड सलमान खान के साथ। इसके अलावा शाहरूख की रा.वन भी बड़ी अजीब सी सुपरहीरो फिल्म थी। छम्मक छल्लो के नंबर दे दीजिए।

2010 - 3 फिल्में तीनों फ्लॉप

वी आर फैमिली और मिलेंगे मिलेंगे की तो बात खैर क्या ही करें। इसके अलावा वो गोलमाल 3 में थीं बस यही उनकी उपलब्धि थी!

2009 - 2 कैमियो 2 फ्लॉप

2 कैमियो जो भूल जाइये इसके अलावा अक्षय और सलमान के साथ कमबख्त इश्क और मैं और मिसेज़ खन्ना। फिर भी उनके हाथ 3 इडियट्स लगी। क्योंकि वो सुपरस्टार हैं।

2008 - रोहित शेट्टी की जय

रोहित ने करीना को थोड़ा सा सहारा दिया गोलमाल रिटर्न्स। हालांकि फिल्म में जो किया लड़कों की कॉमिक टाइमिंग थी पर खैर। टशन को केवल साइज़ ज़ीरो के लिए याद कर लीजिए।

2007 - केवल जब वी मेट

करीना के नाम की इकलौती उपलब्धि है जब वी मेट। वैसे आपको बता दें कि फिल्म में करीना को एक्टिंग के नाम पर कुछ करना नहीं पड़ा। गीत already पागल थी।

2006 - 22 फिल्मों के बाद ओमकारा

इस साल करीना ने एक ढंग की फिल्म की ओमकारा। इसके अलावा चुप चुप के, 36 चाइना टाउन सब फ्लॉप। डॉन में आईटम नंबर भी बेकार ही था।

2005 - इस साल करीना क्या करती रहीं पता नहीं

इस साल करीना क्या करती रहीं पता नहीं। इस क्या की लिस्ट है - बेवफा, क्योंकि और दोस्ती। हां वो शाहिद को डेट कर रही थीं।

2004 - 6 फिल्में OK करियर

ये साल थोड़ा ठीक था चमेली, देव ठीक ठाक फिल्में थीं। युवा में उन्होंने कुछ नहीं किया। ऐतराज़ में सबकुछ प्रियंका ने किया। हलचल प्रियदर्शन की एक अच्छी कॉमेडी फिल्म थी। शाहिद फरदीन स्टारर फिदा की बात नहीं करते हैं।

2003 - क्यूं क्यूं क्यूं

अक्षय कुमार की एक अजीब फिल्म तलाश और फिर फरदीन खान के साथ और भी अजीब फिल्म खुशी। हद तो इसके बाद हुई...मैं प्रेम की दीवानी हूं...CHHEEEE! हां LOC KARGIL में सैफू के साथ एक कैमियो भी!

2002 - 2 आपदाएं

बॉलीवुड पर इस साल दो आपदाएं पड़ीं जिनका नाम था मुझसे दोस्ती करोगे और जीना सिर्फ मेरे लिए। करीना कपूर की वजह से बेचारे ऋतिक भी डिप्रेशन में चले गए।

2001 - 5 फिल्में पर Kjo की जय

एक साल में करीना ने पांच फिल्में धड़ाधड़ कीं। असोका की बात नहीं करते हैं। यादें में वो ऋतिक को भी ले डूबीं, अजनबी में बिपाशा उन्हें खा गईं थीं। बची K3g में जिसमें करीना की ओवरएक्टिंग ने ही बचाया और मुझे कुछ कहना है...तुषार के बारे में क्या कहना है!

2000 - फ्लॉप डेब्यू

इससे खराब डेब्यू की उम्मीद किसी से नहीं की जा सकती थी जितनी करीना ने इस फिल्म से की थी। एक सुपरफ्लॉप फिल्म। जबकि फिल्म में सब कुछ था कहानी, गाने, म्यूज़िक पर एक्टर नहीं।

flop फिल्में पर सुपरस्टार

तो देखा जाए तो करीना कपूर एक फ्लॉप एक्टर हैं। जो सुपरस्टार हैं इसलिए कैमियो क्वीन हैं। और अब तक आप करीना की 57 फिल्मों की बात कर चुके हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos