»   » बेबी को लेकर करीना की सबसे बड़ी Tension..आप भी हैरान रह जाएंगे!

बेबी को लेकर करीना की सबसे बड़ी Tension..आप भी हैरान रह जाएंगे!

करीना कपूर दिसंबर पहले सप्ताह में बेबी को जन्म देंगी और बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो क्या बुरी आदतें अपनी बेबी में नहीं चाहती हैं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और उनके साथ उनके फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है कि वो जल्द जल्द से जल्द बेबी को ज्नम दे। करीना कपूर भी अपने पहले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। वो हमेशा खुलकर अपनी प्रेग्नेंसी या बेबी पर बातें करती हैं। हाल में भी उन्होंने ऐसा ही किया।

दरअसल करीना से जब ये पूछा गया कि वो अपनी बेबी में कौन सी बुरी आदत नहीं चाहती हैं कि आए जो सैफ या करीना में है। इस पर करीना ने सीधे सीधे कहा कि 'मुझे वहीं लगता कि मेरे अंदर कोई भी बुरी आदत या निगेटिव बात जो मैं चाहुंगी मेरे बच्चे में नहीं आए'

Saif Kareena

और जब ये पूछा गया कि वो सैफ अली खान की कौन सी बुरी आदत नहीं चाहेंगी अपने बच्चे में तो उन्होंने तो सैफ की पोल खोल कर रख दी। उन्होंने कहा कि 'सैफ की एक ही बुरी आदत है कि वो बहुत सोता है। वो लगातार 18 घंटे भी सो लेता है जबकि मेरी आदत सुबह जग जाने की है लेकिन सैफ दोपहर तक सोए ही रहता है '

अब करीना ये तो हम भी मानेंगे कि अगर सैफ में ये आदते हैं तो वो ना ही बच्चे में आए तो बेहतर हैं।

English summary
Kareena and Saif's baby will arrive in December first week and while talking about baby she reveals what qualities she does not want in her baby.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos