»   » #Review: 2016 ही नहीं.. पिछले 10 सालों में 'दंगल' जैसी फिल्म नहीं देखी!

#Review: 2016 ही नहीं.. पिछले 10 सालों में 'दंगल' जैसी फिल्म नहीं देखी!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है निर्माता- निर्देशक करण जौहर का। जिन्हें हाल ही में आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' दिखाई है। करण जौहर को फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने ट्विटर पर खुलकर इसका जिक्र किया है। 

करण जौहर ने लिखा है कि- मैंने अभी दंगल देखी.. और सच कहा जाए तो मैंने एक दशक से ऐसी फिल्म नहीं देखी.. मेरे पास शब्द नहीं हैं.....

''मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए मर रही हूं....''

dangal

हम्मम.. आमिर खान अपनी फिल्मों को अलग और सबसे अहम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। और जहां तक बात फिल्म 'दंगल' की है, तो यह उनके लिए बेहद खास फिल्म है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। 

यहां जानें दंगल पर और सितारों का क्या है कहना-

प्रमोशन का अंदाज

प्रमोशन का अंदाज

इस फिल्म का प्रमोशन भी आमिर कुछ नए अंदाज में कर रहे हैं। दरअसल, मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म की स्क्रिनिंग कुछ चुनिंदे सितारों को दिखाने वाले हैं।

वर्ड ऑफ माउथ

वर्ड ऑफ माउथ

जाहिर है इससे वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा दंगल को रिलीज होने के बाद मिलेगी। कोई शक नहीं कि फिल्म को जोरदार ओपनिंग मिलने वाली है।

शबाना अजमी

शबाना अजमी

कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने शबाना अजमी को उनके जन्मदिन के मौके पर दंगल दिखाया था। जी हां, फिल्म रिलीज के तीन महीने पहले ही। शबाना अजमी ने फिल्म की जमकर तारीफ की थी।

ब्लॉकबस्टर फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म

शबाना अजमी ने कहा कि दंगल आमिर खान की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। फिल्म के सभी किरदार लाजवाब हैं। फिल्म का क्लाईमैक्स आपको रूला जाएगा।

शानदार फिल्म

शानदार फिल्म

वहीं क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि दंगल एक शानदार फिल्म है और आमिर खान एक बार फिर अपनी फिल्म से इतिहास रचेंगे।

कुश्ती की कहानी नहीं है

कुश्ती की कहानी नहीं है

सूत्रों की मानें तो दंगल एक पहलवान और कुश्ती की कहानी नहीं है। बल्कि यह एक पहलवान के जद्दोजहद की कहानी है कि कैसे पर अपनी बेटियों को आगे लाता है।

400 करोड़ कल्ब

400 करोड़ कल्ब

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के अनुसार दंगल से आमिर खान 400 करोड़ कल्ब की शुरुआत करेंगे।

English summary
Karan Johar watches Aamir Khan's Dangal and gives his verdict on Twitter.
Please Wait while comments are loading...