»   » DHAMAKA: एक ही फिल्म से जु़ड़ेंगे तीन सुपरहिट स्टार.. ब्लॉकबस्टर रीमेक!

DHAMAKA: एक ही फिल्म से जु़ड़ेंगे तीन सुपरहिट स्टार.. ब्लॉकबस्टर रीमेक!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले एक अफवाह शुरु हुई थी कि रणवीर सिंह तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की है, जिसकी जिंदगी एक लड़की आती है और उसे सही रास्ते पर ले जाती है।

['करण जौहर ईष्यालु और खतरनाक हैं.. उसने 30 सालों में बात नहीं की.. ']

डीएनए में आई रिपोर्ट की मुताबिक, रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे रोहित शेट्टी। जी हां, एक ही फिल्म से जुड़ेगे ये तीन सुपरहिट नाम- रणवीर, करण जौहर, रोहित शेट्टी.. उम्मीद है कि फिल्म 2018 तक सामने आएगी।

ranveer singh

यह फाइनल है कि ये फिल्म राम- लखन रीमेक नहीं है। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि यह टेंपर रीमेक होगी। बहरहाल, फिलहाल हमें इसके ऑफिशियल घोषणा का इंतजार करना होगा। रणवीर सिंह अभी संजय लीला भंसाली की पद्मावती में व्यस्त हैं।

बहरहाल, फिल्मों के मामले में 2018 काफी धमाकेदार होने वाला है। जब एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होगी।

चंदामामा दूर के

चंदामामा दूर के

26 जनवरी 2018 को आने वाली है सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'चंदामामा दूर के'.. यह बॉलीवुड की पहली अंतरिक्ष आधारित फिल्म होगी।

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म कृष का चौथा पार्ट.. कृष 4.. के लिए भी साल 2018 फाइनल किया गया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की फिल्म दबंग के सीक्वल दबंर 3 लिए 2018 की ईद फाइनल की जा रही है। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

बंधुआ

बंधुआ

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान की फिल्म 'बंधुआ' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरूख खान एक बौने का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनने वाली आमिर खान- अमिताभ बच्चन की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली 2018 को रिलीज होगी। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक होगी। फिल्म का नाम था सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी गोलमाल 4 बनाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च से सितंबर 2017 तक चलने वाली है।

इत्तेफाक रीमेक

इत्तेफाक रीमेक

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी सोनाक्षी सिन्हा। इत्तेफाक एक सुपर सस्पेंस फिल्म थी जहां एक आदमी को उसकी पत्नी के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है।

English summary
If the latest rumours are to be believed then Ranveer Singh is a part of Karan Johar's next.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos