»   » REACTION: ''अब मैं किसी पाकिस्तानी एक्टर के साथ काम नहीं करूंगा..FINAL..''

REACTION: ''अब मैं किसी पाकिस्तानी एक्टर के साथ काम नहीं करूंगा..FINAL..''

आखिरकार निर्देशक करण जौहर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बैन होने की बात पर चुप्पी तोड़ी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार निर्देशक करण जौहर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बैन होने की बात पर चुप्पी तोड़ी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। गौरतलब है कि, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को 4 राज्यों में बैन करने की बात कही जा रही है, जिसमें महाराष्ट्र भी शामिल है।

करण जौहर ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- काफी समय से यह बात चल रही थी कि करण जौहर ने क्यों चुप्पी साध रखी है.. बहरहाल, मैं इसीलिए शांत था, क्योंकि मुझे यह बात दुखी कर रही है कि मुझ पर एंटी- नेशनल होने का आरोप लग रहा है।

''मैंने BOX OFFICE पर इतना नुकसान कर लिया है.. अब एक हिट की जरूरत है..''

Ae Dil Hai Mushkil

वीडियो में करण जौहर काफी दुखी नजर आ रहे हैं। हों भी क्यों ना, आखिर सालों की मेहनत के बाद एक फिल्म तैयार होती है। वह भी करण जौहर काफी सालों के बाद इस फिल्म के साथ आ रहे हैं।

Ae Dil Hai Mushkil

खैर, वीडियो में करण ने आगे कहा- मैं आज यह सबको बताना चाहता हूं कि मेरे लिए सबसे पहले मेरा देश आता है.. देश के सामने कुछ भी नहीं। मैंने अपनी फिल्मों के माध्यम से भी हमेशा देशभक्ति दिखाई है।

Ae Dil Hai Mushkil

करण जौहर ने समझाते हुए कहा कि जब वे फिल्म शूट कर रहे थे, तब दोनों फिल्मों के बीच हालात काफी अलग थे। करण ने कहा- जब मैंने ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग की.. 2015 की सितंबर से दिसंबर तक.. दोनों देशों के बीच हालात काफी अलग थे।

Ae Dil Hai Mushkil

हमारी सरकार भी वक्त काफी दोनों देशों के बीच दोस्ती बढ़ाने की काफी कोशिश कर रही थी। मैं उन सभी बातों की आदर करता था.. और भी करता हूं।

Ae Dil Hai Mushkil

फिलहाल मैं अब यही कहना चाहता हूं कि आगे से मैं पाकिस्तान के किसी भी एक्टर- एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करूंगा। लेकिन इसके साथ ही मैं आपको एक सच्चाई बताना चाहता हूं।

Ae Dil Hai Mushkil

इस फिल्म को मेरी टीम के 300 हिंदुस्तानियों ने अपनी एनर्जी, खून, पसीना सब दिया है। मुझे नहीं लगता यह उन सबके के साथ इंसाफ है कि इस फिल्म को बैन कर दिया जाए।

Ae Dil Hai Mushkil

मैं भारतीय आर्मी की इज्जत करता हूं.. मैं आंतकवाद, या किसी तरह से इसे बढ़ावा देने की भर्त्सना करता हूं। खासकर वह आंतकवाद जो मेरे देश को प्रभावित करता हो।

Ae Dil Hai Mushkil

इसके साथ ही करण जौहर ने सभी लोगों से उनकी स्तिथि समझने की बात कही है- मैं उम्मीद करता हूं कि आप मेरी स्तिथि समझेंगे.. हम अपने देश से बहुत प्यार करते हैं, और यह हमारे लिए सबसे ऊपर है।

Ae Dil Hai Mushkil
English summary
Director Karan Johar finally reacted on Ae Dil Hai Mushkil ban controversy.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos