»   » #Twist: कपिल शर्मा और सलमान खान ने खरीदे एक ही फिल्म के रीमेक राइट्स

#Twist: कपिल शर्मा और सलमान खान ने खरीदे एक ही फिल्म के रीमेक राइट्स

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सलमान खान के बीच काफी गहरी दोस्ती है ये तो सबने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में देखा ही था। लेकिन जबसे कपिल ने कलर्स का साथ छोड़ा सलमान और उनके बीच कुछ तो ऊपर नीचे हुआ। 

पहले सलमान कृष्णा के कपिल वाले शो पर पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने अपने बिग बॉस पर कपिल के शो की थोड़ी बैंड तो बजाई। हालांकि इसकी वजह केवल सलमान की कलर्स के साथ प्रोफेशनल कमिटमेंट ही थी। 
[इसलिए मेरी सुलतान ब्लॉकबस्टर ही होगी] 

लेकिन अब कपिल शर्मा और सलमान खान एक बार फिर एक ही फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद चुके हैं। लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि सलमान ने मराठी कॉमेडी फिल्म शहनपान देगा देवा के हिंदी राइट्स खरीदे हैं और कपिल ने पंजाबी।

ये फिल्म मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। और अब देखना है कि ये दोनों स्टार्स इस रीमेक राइट्स के बाद अपनी अपनी भाषा में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का कितना फायदा उठा पाते हैं।

वैसे बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल का इतिहास काफी दिलचस्प रहा है-->[बॉक्स ऑफिस पर रीमेक बिका,सीक्वल टिका] । जानिए और किन सुपरस्टार्स ने हासिल किए हैं फिल्मों के रीमेक राइट्स -

सलमान - कपिल

सलमान खान और कपिल शर्मा दोनों ने ही मज़ेदार कॉमेडी फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं।

चमेली की शादी

बीते ज़माने की सुपरहिट फिल्म के रीमेक राइट्स अनुराग कश्यप, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवानी की कंपनी फैंटम फिल्म्स ने खरीदे हैं।

ओ कादल कनमनी

इस सुपरहिट तमिल फिल्म के राइट्स करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स ने खरीदे हैं और अब इस पर ओके जानू नाम से फिल्म भी बन रही है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

अंगूर रीमेक

शाहरूख खान की कंपनी ने अंगूर रीमेक के राइट्स खरीदे हैं और इस पर रोहित शेट्टी काम कर रहे हैं।

इत्तेफाक रीमेक

बीआर चोपड़ा की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक राइट्स को शाहरूख खान की कंपनी रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट ने खरीदे हैं और रीमेक की लीड कास्ट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सक्सेना का नाम सामने आ रहा है।

राम लखन

राम लखन रीमेक धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर बना रहा है और इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। आखिरी जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह हैं।

खलनायक रिटर्न्स

संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के राइट्स सुभाष घई से 10 करोड़ में खरीदे हैं। अब खबर है कि लीड रोल के लिए शाहिद और रणबीर में टक्कर है।

जुड़वा 2

डेविड धवन ने  फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदे हैं और अब वरूण धवन फिल्म पर काम भी कर रहे हैं।

जट एंड जूलियट

सलमान खान फिल्म्स ने इस पंजाबी ब्लॉकबस्टर के रीमेक राइट्स खरीदे हैं और अब कृति सैनन, सनी लियोन और कियारा आडवाणी के बीच लीड रोल के लिए खींचातानी चल रही है।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos