»   » ...तो तीन साल केलिए जेल जा सकते हैं कपिल शर्मा

...तो तीन साल केलिए जेल जा सकते हैं कपिल शर्मा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट अब कपिल शर्मा पर बहुत भारी पड़ रहा है। अब उन पर बीएमसी ने एक एफआईआर दर्ज कर दी है जिसके मुताबिक उनके गोरेगांव स्थित बिल्डिंग का काफी हिस्सा गैरकानूनी है। अगर ये आरोप सही साबित होता है तो कपिल को १ महीने से लेक़र ३ साल की जेल भी हो सकती है। वहीं लोगों का मानना है कि ये सब उस एक ट्वीट का नतीजा है जिसे कपिल ने हीरो बनने के लिए किया था।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर लिखा था कि वो सालाना करोड़ो रूपया टैक्स भरते हैं फिर भी उन्हें अपने घर के कागज़ पास करवाने के लिए बीएमसी को पांच लाख रूपया रिश्वत देनी पड़ रही है। इसके बाद उन्होंने नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सवाल किया था कि क्या यही हैं आपके अच्छे दिन?

अब जवाबी कार्यवाही में बीएमसी ने कपिल शर्मा के सारे भेद खोल दिए हैं जिसके मुताबिक सरकारी में कपिल शर्मा ने कम से कम १५ फीट की गैरकानूनी घुसपैठ है। अगर ये साबित हुआ तो कपिल के जुर्माने के साथ करीब तीन साल तक की जेल हे सकती है।

Kapil Sharma and Irrfan Khan booked for Illegal construction

इतना ही नहीं, कपिल के साथ इसी बिल्डिंग में रहने वाले इरफान खान भी लपेटे में आ चुके हैं। अब और कितनी ऐसी फाइलें खुलेंगी पता नहीं।

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट को लेकर हुए हंगामे के बाद सफ़ाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'उनका मक़सद भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना था, किसी एक पार्टी को निशाना बनाना नहीं'।

बीएमसी के विजिलेंस विभाग के मुख्य इंजीनयर मनोहर पवार के मुताबिक बीएमसी ने आरोप को गंभीरता से लेते हुए कहा था कि 'दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन, उसके लिए पहले कपिल शर्मा को उस अधिकारी का नाम बताना चाहिए।इसलिए कपिल शर्मा से निवेदन है कि वह रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं'।

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कपिल शर्मा से कहा, 'कपिल भाई इस बारे में सारी जानकारी दें।बीएमसी के कमिश्नर को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं'।इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री फडणवीस ने कपिल शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया।

English summary
Kapil Sharma and Irrfan Khan booked for Illegal construction.
Please Wait while comments are loading...