»   » "मुझे किसी का डर नहीं...ना बदनामी का, ना ही अपनी इज़्जत का"

"मुझे किसी का डर नहीं...ना बदनामी का, ना ही अपनी इज़्जत का"

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत  और ऋतिक रोशन आए दिन एक दूसरे के बारे में कुछ ना कुछ तो कह ही रहे हैं। ऋतिक ने कंगना से सार्वजनिक माफीनामा डिमांड किया है लेकिन कंगना पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

अब उन्होंने खुद ही सब क्लियर करते हुए कहा कि पहले सामने वाली पार्टी उन्हें साफ साफ बताए कि माफीनामा किस बात पर चाहिए। ऐसे डराने धमकाने से थोड़ी माफी मांग ली जाती है।
["डर चुके हैं ऋतिक रोशन...इज़्जत बचाने की कर रहे कोशिश"] 

वहीं कंगना ने साफ कर दिया है कि उन्हें किसी चीज़ का डर नहीं है। ना पैसे का, ना सम्मान का और किसी के प्रति आकर्षित होने का तो बिल्कुल भी नहीं। और अगर सामने वाले को लगता है कि उनकी बेइज़्जती करके या फिर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करके वो उन्हें डरा लेंगे तो ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला है।
[SCOOP: कंगना दिमाग से बीमार हैं...मुझे रोज़ भेजती थी 50 चिट्ठियां] 

उन्होंने कभी कोई ऐसा काम किया ही नहीं कि उन्हें किसी के सामने मुंह छिपाना पड़े इसलिए उन्हें किसी का भी डर नहीं है। चाहे उनकी तस्वीरें वायरल हों या उनके लिखे लव लेटर लीक हों। वैसे कंगना के बोल्ड बयानों ने हमेशा ही सनसनी फैलाई है -
 

ऋतिक जैसे एक्स!

ऋतिक जैसे एक्स!

कंगना से जब आशिकी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स ऐसी हरकतें करते हैं उन्हें इस बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपनी ज़िंदगी और काम में काफी खुश हैं।

अटेंशन के लिए कुछ भी

अटेंशन के लिए कुछ भी

कंगना ने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स अटेंशन पाने के लिए ऐसी हरकतें करते रहते हैं। हालांकि उनकी आदत नहीं है पुरानी बातों को याद करने की। ऋतिक उनके लिए बंद किताब हैं।

निकल जाएगी फिल्म

निकल जाएगी फिल्म

ऐसा कई एक्टर्स करते हैं जैसा उनकी फिल्म आई लव NY के साथ हुआ। पर कंगना ने भूषण कुमार का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि वो किसी डॉक्टर के सुई लगाते वक्त के डायलॉग बोल रहे हैं कि फिल्म निकल जाएगी।

11 करोड़ कुछ ज़्यादा नहीं

11 करोड़ कुछ ज़्यादा नहीं

उन्होंने अपनी फीस पर चर्चा करते हुए कहा कि जब मैं अकेले के दम पर फिल्में चला सकती हूं तो उतनी फीस क्यों ना लूं जितनी हीरो लेते हैं।

छोटे रोल नहीं करती

छोटे रोल नहीं करती

ठीक है उन्हें बजरंगी भाईजान का रोल पसंद नहीं आया उन्होंने नहीं किया। लेकिन करीना के फिल्म साइन करने के बाद उनका ये कहना कि मैं वो फिल्में नहीं करतीं जहां मेरा रोल ही ना हो, गलत था।

दीपिका पर पलटवार

दीपिका पर पलटवार

दीपिका पादुकोण ने उन्हें अपना अवार्ड डेडिकेट किया था जिस पर उन्होंने प्रेस बुलाकर कहा कि दीपिका ने आज तक उन्हें फोन कर के बधाई नहीं दी तो सबके सामने ये करने का क्या मतलब था!

विशाल भारद्वाज के साथ डायरेक्शन

विशाल भारद्वाज के साथ डायरेक्शन

अब कंगना को विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून के लिए को डायरेक्टर का क्रेडिट भी चाहिए जो फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों को ज़्यादा लगा।

गोरापन को लेकर बयान

गोरापन को लेकर बयान

हाल ही में उन्होंने फेयरनेस क्रीम का एड करने से मना किया। काफी अच्छी बात है लेकिन फिर उन्होंन कह दिया कि मैं अपने फैन्स को धोखा नहीं दे सकती!

बेइज़्जती से नहीं डरती

बेइज़्जती से नहीं डरती

उन्होंने इस बार भी साफ किया है कि वो अपनी इज़्जत खोने से नहीं डरती इसलिए अगर ऋतिक को लगता है कि उनकी चंद आपत्तिजनक तस्वीरें लीक करने से वो डर जाएंगी तो ऐसा नहीं है।

English summary
Kangana Ranaut comes out straight over Hrithik slut shaming her and she sounds strong and confident!
Please Wait while comments are loading...