»   » 'दीपिका पादुकोण के फोन कॉल्स से बहुत परेशान हूं!'

'दीपिका पादुकोण के फोन कॉल्स से बहुत परेशान हूं!'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कंगना रनौत आजकल बहुत परेशान हैं और उनकी परेशानी का कारण हैं दीपिका पादुकोण। दरअसल, हाल ही में कंगना ने कहा कि उनके खिलाफ लोग बहुत कुछ प्लान कर रहे हैं और 'कुछ' ऐसे टॉप के लोग हैं जो अपने काम से ज़्यादा उनके काम पर ध्यान देते रहते हैं।

ये बयान सीधा मीडिया ने दीपिका पादुकोण तक पहुंचा दिया जिस पर दीपिका का रिएक्शन था कि उनके लिए सब कुछ आजकल असंगत है क्योंकि उनके पास बहुत काम है। कौन क्या कहता है, क्या करता है उन्हें इससे कोई मतलब नहीं।
[कोई कंगना को तुरंत एक गिलास पानी पिलाए...CHILLED]

मीडिया ने फिर एक बार ये बात दीपिका को पहुंचाई और बस कंगना रनौत बरस पड़ीं। क्योंकि उन्हें हमेशा बोलते रहने की आदत है। कभी ना कभी किसी ना किसी को कुछ ना कुछ बोलना कंगना रनौत की आदत है।
[10 कारण क्यों हैं दीपिका सबकी फेवरिट]

इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला है जिसकी ना तो ज़रूरत थी और जिसमें कोई सच्चाई होने की गुंजाइश भी नहीं -

फोन कर कर के परेशान

फोन कर कर के परेशान

कंगना रनौत का कहना है कि दीपिका की पीआर एजेंसी उन्हें फोन कर कर के परेशान कर देती है कि आओ और उनकी पिक्चर का ट्रायल देख लो और अब वो कह रही हैं कि उन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता!

कौन कंगना

कौन कंगना

दीपिका ने हाल ही में कंगना रनौत की बातों को irrelevant यानि कि गैर ज़रूरी और बेमतलब कहा था। और ये तब हुआ जब वाकई कंगना रनौत ने हद ही कर दी।

निगेटिव इमेज बना रहे

निगेटिव इमेज बना रहे

कंगना ने कहा कि उनके दुश्मन अपने काम से ज़्यादा उनकी निगेटिव इमेज बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इस वजह से लोग उन्हें पसंद नहीं करते। जबकि ये खबरें झूठी होती हैं।

ना कुछ कहा ना कहूंगी

ना कुछ कहा ना कहूंगी

इसके पहले दीपिका से कई बार कंगना के बयानों के बारे में पूछा गया पर उन्होंने हमेशा कहा कि ना मैंने पहले कुछ कहा है ना ही मैं अभी कुछ कहूंगी।

अवार्ड डेडिकेट किया

अवार्ड डेडिकेट किया

सब कुछ शुरू हुआ था दीपिका पादुकोण को हैप्पी न्यू ईयर के लिए अवार्ड मिलने से। उस साल कंगना क्वीन के लिए नॉमिनेटेड थीं लेकिन चूंकि वो अवार्ड शो में नहीं आती हैं तो उनकी जगह दीपिका को अवार्ड दिया गया। लेकिन दीपिका ने ये कहते हुए कंगना को डेडिकेट कर दिया कि वो हर तरह से इसकी हकदार हैं।

फोन तक नहीं किया

फोन तक नहीं किया

लेकिन कंगना ने तुरंत मीडिया को बुलाया और कहा कि उन्हें ये खैरात बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि उनकी फिल्म क्वीन की सफलता के लिए उन्हें बॉलीवुड के हर इंसान ने फोन कर के बधाई दी थी सिवाय दीपिका के।

चलो फोन किया

चलो फोन किया

ये खबर दीपिका को मिली तो उन्होंने कंगना को फोन किया और क्लियर किया कि वो उन्हें जानती तक नहीं हैं बस इसलिए उन्होंने फोन नहीं किया था।

सब ठीक है

सब ठीक है

लेकिन उस फोन कॉल की सारी डीटेल कंगना ने खुद मीडिया को दे दी और मीडिया में हर जगह बस एक ही खबर थी कि दीपिका ने कंगना को फोन किया।

आप लोग को कौन बताता है

आप लोग को कौन बताता है

इस बात को जब दीपिका से पूछा गया तो उनका भड़कना लाज़िमी था। कि आपको ये सब बताता कौन है। बाद में जब दीपिका को पता चला कि खुद कंगना ने ये बात मी़डिया को बताई तो वो चौंक गईं क्योंकि ये पर्सनल कॉल था।


English summary
Kangana Ranaut takes fight with Deepika Padukone to another level.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos