»   » ALERT: तो ये हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस नंबर 1.. खुद को बताया बेस्ट!

ALERT: तो ये हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस नंबर 1.. खुद को बताया बेस्ट!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] कंगना रनौत की फिल्म 'कट्टी- बट्टी' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोई शक नहीं कि कंगना फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन हैं और आज हर निर्माता- निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहता है। लेकिन फिर कंगना आजकल जैसे बयान दे रही हैं, वह शायद इंडस्ट्री के लोगों को पसंद न आए।

कंगना रनौत ने खुद को बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस करार दिया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता का ग्राफ जितनी तेजी से उन्होंने चढ़ा है, उतना किसी और एक्ट्रेस ने नहीं। कंगना ने कहा कि, उन्होंने बी- ग्रेड फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और आज एक टॉप ए- लिस्ट एक्ट्रेस हैं।


यहां जानें, बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने कितनी फिल्मों को ठुकराया है-


सलमान खान के साथ सुल्तान

सलमान खान के साथ सुल्तान

सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' में कंगना रनौत नहीं नजर आएंगी। जी हां, कंगना ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने खुद कंगना से बात की थी, लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार नहीं जंचा।


बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सलमान खान की फिल्म को न कहा था। बल्कि इस साल कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना न कह चुकी हैं।




सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

हाल ही में खबर थी कि कंगना सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें उनके अपोजिट होंगे सैफ अली खान। खैर..ताजा खबर है कि कंगना ने इस फिल्म से भी अपने पैर खींच लिए हैं।



ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन सबरजीत सिंह की बॉयोपिक में सबरजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।


डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर

इसे कंगना की बहुत बड़ी गलती माना जाता है कि उन्होंने डर्टी पिक्चर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा....


English summary
Kangana Ranaut says, she has grown strength by strength and is the "Number one actress of the country" and other actresses "Have had no growth".
Please Wait while comments are loading...