»   » #Shock: कंगना रनौत ने किया खुलासा...ब्लू फिल्म करने को भी तैयार थीं!

#Shock: कंगना रनौत ने किया खुलासा...ब्लू फिल्म करने को भी तैयार थीं!

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि वो ब्लू फिल्म करने को तैयार थीं। यहां तक कि उन्होंने एक लगभग साइन भी कर ली थी।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उनका खुलासा कई लोगों को चौंका देगा। क्योंकि ऐसी बातों को सबके सामने मानने के लिए भी काफी हिम्मत चाहिए। कंगना रनौत ने माना कि उनके करियर में ऐसा भी वक्त था जब वो शायद एक ब्लू फिल्म भी कर लेतीं।

कंगना रनौत आज बॉलीवुड की ए लिस्ट की हीरोइन हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो बॉलीवुड में केवल हंसी की पात्र थीं। उन्होंने गैंगस्टर से अपनी शुरूआत की पर ये भी बताया कि 2006 में अगर ये फिल्म ना मिलती तो शायद वो एक ब्लू फिल्म से अपना करियर शुरू करतीं।

kangana-ranaut-reveals-almost-signing-a-blue-film

अपनी इस कहानी को बांटते हुए कंगना ने बताया कि उनका लक था कि उन्हें 2006 में अनुराग बसु की गैंगस्टर मिल गई वरना उनका डेब्यू एक एडल्ट फिल्म से होता। उन्हें एक बहुत ही वाहियात सा रोल मिला था पर वो करने को तैयार हो चुकी थीं।

कंगना ने बताया कि वो फिल्म की कहानी सुनकर ऐसा लगा कि कोई ब्लू फिल्म चल रही है पर मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। फिर मैंने एक फोटोशूट किया जिसमें उन्होंने मुझे एक गाउन पहनने को दिया जो पारदर्शी था। उसे पहनना ना पहनना बराबर था। और मुझे लगा कि ये गलत है, मैं इस फिल्म से शुरूआत नहीं कर सकती।
[ALSO READ: कंगना ने ऋतिक को लिखे थे ये खत...जो हो गए थे लीक] 

मैं उस वक्त 17 - 18 साल की थी और मुझे बस किसी भी तरह बॉलीवुड में कदम रखना था। लेकिन किस्मत थी कि मुझे गैंगस्टर मिल गई। वैसे कंगना कई बार लोगों को अपने बोल्ड बयान से चौंका चुकी हैं -
 

कितना भी बिकीनी पहनूं...मेरी बात नहीं होगी

मुझे कहा गया आप साल की महिला का अवार्ड ले रही हैं क्योंकि आपने हमेशा दिल खोलकर बात की है। मुझे लगा कि लोगों ने मुझे इतना टाइपकास्ट कर दिया है कि मैं चुड़ैल ही बन सकती हूं। प्यारी किसी को लगती ही नहीं। वैसे मुझे कहना पड़ेगा कि मैं हॉट हूं इस बात को बड़ा इग्नोर किया जाता है और मैं बड़ा दुखी हो जाती हूं। इतना जिम जाती हूं पर मेरी 'एब्स' पर या फिर मेरी बिकीनी पर कभी बात नहीं होती।

ऋतिक जैसे एक्स!

कंगना से जब आशिकी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स ऐसी हरकतें करते हैं उन्हें इस बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपनी ज़िंदगी और काम में काफी खुश हैं।

अटेंशन के लिए कुछ भी

कंगना ने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स अटेंशन पाने के लिए ऐसी हरकतें करते रहते हैं। हालांकि उनकी आदत नहीं है पुरानी बातों को याद करने की। ऋतिक उनके लिए बंद किताब हैं।

निकल जाएगी फिल्म

ऐसा कई एक्टर्स करते हैं जैसा उनकी फिल्म आई लव NY के साथ हुआ। पर कंगना ने भूषण कुमार का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि वो किसी डॉक्टर के सुई लगाते वक्त के डायलॉग बोल रहे हैं कि फिल्म निकल जाएगी।

11 करोड़ कुछ ज़्यादा नहीं

उन्होंने अपनी फीस पर चर्चा करते हुए कहा कि जब मैं अकेले के दम पर फिल्में चला सकती हूं तो उतनी फीस क्यों ना लूं जितनी हीरो लेते हैं।

छोटे रोल नहीं करती

ठीक है उन्हें बजरंगी भाईजान का रोल पसंद नहीं आया उन्होंने नहीं किया। लेकिन करीना के फिल्म साइन करने के बाद उनका ये कहना कि मैं वो फिल्में नहीं करतीं जहां मेरा रोल ही ना हो, गलत था।

दीपिका पर पलटवार

दीपिका पादुकोण ने उन्हें अपना अवार्ड डेडिकेट किया था जिस पर उन्होंने प्रेस बुलाकर कहा कि दीपिका ने आज तक उन्हें फोन कर के बधाई नहीं दी तो सबके सामने ये करने का क्या मतलब था!

विशाल भारद्वाज के साथ डायरेक्शन

अब कंगना को विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून के लिए को डायरेक्टर का क्रेडिट भी चाहिए जो फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों को ज़्यादा लगा।

गोरापन को लेकर बयान

हाल ही में उन्होंने फेयरनेस क्रीम का एड करने से मना किया। काफी अच्छी बात है लेकिन फिर उन्होंन कह दिया कि मैं अपने फैन्स को धोखा नहीं दे सकती!

बेइज़्जती से नहीं डरती

उन्होंने इस बार भी साफ किया है कि वो अपनी इज़्जत खोने से नहीं डरती इसलिए अगर ऋतिक को लगता है कि उनकी चंद आपत्तिजनक तस्वीरें लीक करने से वो डर जाएंगी तो ऐसा नहीं है।

English summary
Kangana Ranaut reveals almost signing an adult film for her career and she had some shocking confessions to make.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos