»   » #Cheap: "जब एक खूबसूरत लड़की कपड़े उतारने पर आ जाए तो..."

#Cheap: "जब एक खूबसूरत लड़की कपड़े उतारने पर आ जाए तो..."

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कमाल आर खान...नाम तो कोई भूलता नहीं और कोई भूलने भी नहीं देता। और अब वो वापस आ चुके हैं अपने नए ओछे कमेंट के साथ। इस बार का निशाना हैं रणवीर सिंह और वाणी कपूर।

दोनों आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्र में साथ नज़र आएंगे ये तो सब जानते हैं। हाल ही में केआरके ने फिल्म के बोल्ड फ्रेंच किस पोस्टर को देखा और उन्हें कुछ अनोखा ही सूझ गया। 
[पेश है बॉलीवुड का सबसे बोल्ड 'बेफिक्रे' LIP LOCK!] 

उन्होंने पोस्टर रिट्वीट करते हुए रणवीर सिंह को लिखा कि इस फिल्म में काम करने के लिए भी क्या उन्हें किसी के साथ सोना पड़ा? वहीं फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर को भी केआरके ने नहीं छोड़ा।

वाणी के लिए केआरके का मेसेज था कि वो बॉलीवुड में बहुत आगे जाएंगी। क्योंकि जब एक खूबसूरत लड़की कपड़े उतारने पर आ जाए तो फिर उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।
[सनी लियोन पर राम गोपाल वर्मा का CHEAP कमेंट!] 

कोई भी मसला हो केआरके बोलता ज़रूर है और कुछ लोग रिएक्ट करते हैं। फिर सब कुछ पहले जैसा सामान्य हो जाता है।

देखिए शाहरूख से लेकर सलमान तक और सोनाक्षी से लेकर आलिया तक, हर सुपरस्टार के बारे में केआरके के अनमोल बोल -
 

रणवीर - वाणी

रणवीर - वाणी

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और वाणी कपूर बेफिक्रे में एक हॉट कपल के रूप में नज़र आने वाले हैं और फिल्म पैरिस में शूट हो रही है।

बिकीनी पर कमेंट

बिकीनी पर कमेंट

केआरके ने एक ट्वीट में लिखा कि आलिया भट्ट Panty में भी इतनी बच्ची लगती हैं फिर भी लोग उन्हें पहनने के लिए मजबूर करते रहते हैं।

फेक ट्वीट

फेक ट्वीट

सलमान खान ने ट्वीट किया वो भारत छोड़ देंगे अगर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए। ये ट्वीट वायरल भी हो गया था। बाद में पता चला ये कांड उन्होंने ही किया था।

 शाहरूख - सलमान मेरा हाथ चूमेंगे

शाहरूख - सलमान मेरा हाथ चूमेंगे

केआरके ने एक बार पता नहीं क्यों ऐसा कहा कि शाहरूख और सलमान खान उनके हाथ चूमेंगे वो इतने बेहतरीन एक्टर हैं। करेक्ट #2RsPeople

 करण जौहर ने धमकी दी

करण जौहर ने धमकी दी

केआरके का दावा था कि करण जौहर और अनुराग कश्यप ने उन्हें धमकी दी है बॉम्बे वेलवेट की समीक्षा ना करने के लिए! अगर उन्हें समीक्षा करनी है तो फिर 4 स्टार दें और इसके लिए उन्हें रिश्वत भी मिली है।

अभिषेक बच्चन की चिंता

अभिषेक बच्चन की चिंता

केआरके को अगर इस इंडस्ट्री में किसी से प्यार है तो बस अभिषेक बच्चन से जिनके करियर की चिंता उन्हें सताती रहती है। वैसे अमिताभ बच्चन ने केआरके की साइट का उद्घाटन भी किया था।

अन्ना को भी नहीं छोड़ा

अन्ना को भी नहीं छोड़ा

केआरके ने ये फोटो ट्विटर पर डाली और पूछा कि चेहरा देखकर बताइये कि सुपरस्टार कौन है! कोई कुछ कहना चाहेगा! वैसे वो देशद्रोही 2 भी लेकर आ रहे हैं।

बुज़ुर्ग महिला

बुज़ुर्ग महिला

केआरके ने मलाईका अरोड़ा के आईटम डांस के लिए कहा था कि एक बुज़ुर्ग महिला का आईटम देखने के लिए वो पैसे नहीं खर्च करेंगे।

छोड़ दिया

छोड़ दिया

हालांकि केआरके ने इंडिया छोड़ दिया है और वो दुबई में सेटल हो चुके हैं।

Please Wait while comments are loading...