»   » #PhantomBan: पाकिस्तान की इस डिमांड पर हंस पड़े कबीर खान!

#PhantomBan: पाकिस्तान की इस डिमांड पर हंस पड़े कबीर खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] फैंटम के ट्रेलर से एक बात तो साफ थी कि फिल्म पाकिस्तान में किसी भी कीमत पर नहीं दिखाई जाएगी। फिल्म 26/11 हमलों पर बनी है और साफ साफ पाकिस्तान की भूमिका को दिखाती है। हालांकि फिल्म कहीं से भी पाकिस्तान के खिलाफ नहीं है, पर वहां पनप रहे आतंकवाद के खिलाफ है। इस मुद्दे पर कैटरीना कैफ ने काफी समझदारी से जवाब दिए।

phantom ban in pakistan

वहीं सैफ अली खान और डायरेक्टर कबीर खान ने साफ साफ फिल्म में पाकिस्तान की कितनी भूमिका है, ये स्पष्ट किया। सैफ अली खान ये कहने से भी नहीं चूके थे कि 26 नवंबर के अटैक की सच्चाई किसी से भी छिपी नहीं है और इसमें छिपाने जैसा कुछ है भी नहीं। ऐसे में अब पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज़ रोकना तो लाज़िमी था। लेकिन ये याचिका जिसने दायर की वो सुनकर निर्देशक कबीर खान हंस पड़े।
[बजरंगी भाईजान Vs बेबी....सलमान या अक्षय किसने बोला सच?]


उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति जो हमारे हिसाब से MOST WANTED आतंकवादियों की लिस्ट का एक नाम है, उसने मेरी फिल्म को प्रतिबंधित करने के लिए याचिका दायर की है। यह मेरे लिए काफी मज़ाकिया था। दरअसल, लाहौर हाईकोर्ट ने हाफिज़ सईद की याचिका के बाद पाकिस्तान में फैंटम की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया। याचिका में कहा गया है कि यह फिल्म 26/11 हमलों के बाद की स्थिति पर आधारित है जिसमें सईद और उसके संगठन के खिलाफ गंदा प्रचार किया गया है।
[कैटरीना की अफगान जलेबी क्यों रह गई फीकी?]


English summary
Kabir Khan ridicules Hafiz Sayeed's demand for Phantom Ban.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos