»   » ''सलमान खान कुछ भी बोलें, तो विवाद ही हो जाता है.. हद बेवकूफी है ये तो..!''

''सलमान खान कुछ भी बोलें, तो विवाद ही हो जाता है.. हद बेवकूफी है ये तो..!''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ दिनों पहले सलमान खान से दो देशों के बीच युद्ध होने पर सवाल किया गया.. जिस पर सलमान ने कहा- जो युद्ध के लिए बोलते हैं, उनके ही हाथों में बंदूक थमा दो.. दो दिनों में युद्ध खत्म हो जाएगा और सारी बातें टेबल पर खत्म हो जाएगी। 

इंतज़ार खत्म.. KHAN सुपरस्टार की धमाकेदार एक्शन सीक्वल.. FINAL है!

हालांकि बयान कहीं से भी कंट्रोवर्शियल नहीं है। लेकिन कुछ राजनेताओं ने और ट्विटर पर बैठे लोगों ने इस विवादस्पद बना दिया। सलमान को इस बयान के लिए खूब कोसा गया और कहा गया कि सलमान युद्ध को लेकर कुछ नहीं समझते.. उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। 

Kabir Khan

बहरहाल, जब कबीर खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे सलमान का बयान कहीं से भी गलत नहीं लगता.. आखिर वॉर किसे पसंद है? जो भी कहते हैं वॉर अच्छी है.. वो निहायत ही बेवकूफ हैं। 

कबीर खान ने कहा- मुझे लगता है हर अगली बात पर ट्रोल कर दिया जाना गलत है.. ये हद हो गई है। हर किसी की हर बात सबको पसंद नहीं हो सकती.. लेकिन उस चीखना चिल्लाना गलत है। 

यहां देंखे सलमान के बयान कब बने कंट्रोवर्शियल- 

रेप पीड़ित जैसे महसूस करता हूं

रेप पीड़ित जैसे महसूस करता हूं

सलमान बहुत थके हारे प्रेस इवेंट में पहुंचे थे.. जहां बातों बातों में उन्होंने बयान दे दिया- सुल्तान की घंटों प्रैक्टिस के बाद मैं रेप पीड़ित जैसा फील करता था.. हालांकि सलमान ने अगले ही सेकेंड कहा कि मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था.. लेकिन तब तक तो हंगामा हो चुका था।

खिलाड़ियों से ज्यादा मेहनत करते हैं

खिलाड़ियों से ज्यादा मेहनत करते हैं

सुलतान के ही समय सलमान स्पोर्ट्स फिल्मों पर बात कर रहे थे और बात करते करते सलमान ने कहा कि वो खिलाड़ियों से ज़्यादा मेहनत कर रहे हैं। खिलाड़ियों का क्या है आधे घंटे के मैच के बाद वो तो आराम से खाली हो जाते हैं.. लेकिन सलमान उस आधे घंटे के मैच के लिए दिन भर रिहर्सल करते थे तब जाकर उनका शॉट परफेक्ट हो पाता था।

याकुब मेनन को किया सपोर्ट

याकुब मेनन को किया सपोर्ट

इससे ज्यादा कंट्रोवर्सियल तो कुछ हो ही नहीं सकता। जब आतंकवादी याकुब मेनन के फांसी के पहले सलमान ने याकुब के सपोर्ट में ट्वीट किया कि भाईयों की गलतियों की वजह से याकुब को फांसी पर नहीं लटकाया जाना चाहिए।

ऋतिक की फिल्म पर कमेंट

ऋतिक की फिल्म पर कमेंट

संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश पर सलमान खान से कमेंट मांगा गया था.. तो उन्होंने सीधे कहा था- ये फिल्म देखने तो कुत्ता भी नहीं जाएगा।

26/11 का मुंबई हमला

26/11 का मुंबई हमला

26/11 का मुंबई हमले पर सलमान ने पाकिस्तान के एक चैनल को बयान दिया था कि ये सब इसलिए कि मुंबई के अमीर वर्ग और अमीरों के होटल पर निशाना साधा गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन का भी सलमान खान कई बार मजाक उड़ा चुके हैं। खासकर फिल्म चलते चलते के सेट पर सलमान ने आकर जो हंगामा किया था, उसे शायद ही ऐश कभी भूल सकती हैं।

English summary
Kabir Khan comes out in support of Salman Khan for his anti-war comment.
Please Wait while comments are loading...