»   » #Confirm: सलमान खान की ईद 2017 वाली फिल्म का नाम है.....

#Confirm: सलमान खान की ईद 2017 वाली फिल्म का नाम है.....

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार सलमान खान की ईद 2017 वाली फिल्म पर का शुरू हो चुका है। फिल्म का नाम वही होगा जो इतने दिन से गपशप गली में घूम रहा है - ट्यूबलाइट। लेकिन फिल्म की सबसे दिलचस्प बात कुछ और है। 

दरअसल, ये फिल्म बजरंगी भाईजान के ही जैसी होगी। यानि कि फिल्म में कुछ भी सीरियस नहीं होगा और ये हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। 
[Trouble: संजय दत्त का ये 'कैटरीना फैसला' सलमान को बौखला देगा!]

फिलहाल ट्यूबलाइट के लिए कश्मीर में लोकेशन ढूंढी जा रही है। फिल्म एक अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट कही जा रही है और यही कारण है कि फिल्म की लोकेशन भी कश्मीर में चीन के बॉर्डर के पास ढूंढी जा रही है।

कबीर खान ने बताया कि इस जगह पर शूटिंग करने में थोड़ी दिक्कत आने वाली है क्योंकि यहां नेटवर्क का काफी प्रॉब्लम है। अभी भी मुंबई से पूरी तरह कटे हुए हैं।
[#Sultan: बॉक्स ऑफिस पर 630 करोड़ का दांव] 

माना जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान अकेले हीरो हैं और फिल्म राजनीति पर भी फोकस करेगी। वहीं कश्मीर केवल फिल्म की शुरूआत है और कबीर खान ने कहा कि इसके बाद तो असली फिल्म शुरू है।

जानिए ट्यूबलाइट के बारे में बेहद दिलचस्प डीटेल्स -
 

सुलतान के बाद धमाका

फिल्म पूरी तरह से फुल स्पीड में सुलतान के बाद शुरू हो जाएगी और बारिश के सीज़न में कश्मीर में फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। लेकिन सब कुछ सुलतान की रिलीज़ के बाद शुरू होगा।

दीपिका पर कन्फ्यूजन

शुरूआत से ही फिल्म की हीरोइन को लेकर कन्फ्यूजन चल रहा है। माना जा रहा है कि सुलतान में दीपिका पादुकोण ही फाइनल थीं जब तक कि कैटरीना कैफ ने बीच में घुसपैठ नहीं की।

नाराज़ कैटरीना

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ कबीर खान से नाराज़ थीं कि हर फिल्म में उन्हें लेने के बाद उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट में दीपिका को कैसे लिया। वो भी तब जब रणबीर से ब्रेकअप के बाद उन्हें काम की काफी ज़रूरत थी।

कहानी

फिल्म की कहानी को लेकर काफी कन्फ्यूजन है। कोई मानता है कि फिल्म दो भाइयों की कहानी है। तो कोई मानता है कि ये एक भारतीय लड़के और चीनी लड़की की प्रेम कहानी है।

अनुष्का शर्मा

जब से खबरें आईं कि फिल्म में चीनी लड़की की ज़रूरत है अफवाहों ने ज़ोर पकड़ा कि फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा का नाम फाइनल किया जा रहा है। लेकिन सलमान खान अपनी जोड़ी रिपीट नहीं करना चाहते थे।

चीनी हीरोइन

कुछ खबरों की मानें तो फिल्म के लिए चीनी हीरोइन की तलाश है जिसके लिए जल्दी ही ऑडीशन भी शुरू हो जाएंगे।

भारत - चीन की कहानी

फिल्म भारत और चीन में फिल्म बिज़नेस को बढ़ावा देने के लिए बनाई जा रही है। वैसे इस तरह की एक गलती सलमान खान मैरीगोल्ड में कर चुके हैं।

तीसरा इंस्टॉलमेंट

फिल्म एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद सलमान खान और कबीर खान की हैट्रिक होगी। और माना जा रहा है कि ब्लॉकबस्टर भी होगी।

कश्मीर से शुरू

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी कश्मीर से शुरू होकर चीन तक पहुंचेगी। और इस बार भी सलमान खान किसी को अपने घर पहुंचाने की कोशिश करने वाले हैं।

English summary
Kabir Khan film has a title and it is bright eid for Salman.
Please Wait while comments are loading...