»   » सोने-चांदी की प्लेट..रॉयल मेन्यू..ग्रैंड एंट्री..जस्टिन बीबर के लिए और न जानें क्या-क्या

सोने-चांदी की प्लेट..रॉयल मेन्यू..ग्रैंड एंट्री..जस्टिन बीबर के लिए और न जानें क्या-क्या

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

विदेशी पॉप स्टार जस्टिन बीबर 10 मई को भारत में परफॉर्म करने वाले हैं। जस्टिन अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में अपना शो करेंगे। जस्टिन का शो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। वहीं इस शो को लेकर काफी समय पहले से चर्चाएं हो रही हैं। ये चर्चाएं तब तेज हो गईं जब बीबर ने भारत आने के लिए अपनी डिमांड की लिस्ट थमा दी। वहीं अब बीबर के स्वागत की तैयारी के बारे में जानकार आप भी चौंक जाएंगे।

[कैटरीना से लेकर सोनाक्षी तक..4 साल से कर रही हैं इसका इंतजार..दांव पर है सबकुछ]

बीबर के स्वागत में ऑर्गनाइजर्स सिर्फ मुंबई ने पूरे भारत भर में दौड़ लगाकर उनकी डिमांड की हुई चीजें इकट्ठा कर रहे हैं। जहां एक तरफ ऑर्गनाइजर उनके स्वागत के लिए मेहनत से जुटे हुए हैं वहीं इस शो को ग्रैंड बनाने में भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही है। बीबर जिस स्टेज पर परफॉर्म करेंगे वो स्टेज देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

justin-bieber-show-grand-preparation-mumbai

शो के ऑर्गेनाइजर व्हाइट फॉक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण जैन का कहना है कि जस्टिन बीबर सिर्फ एक चार्ट टॉपिंग आर्टिस्ट ही नहीं हैं बल्कि वे एक बहुत बड़े स्टार हैं जिनकी डिमांड बहुत ज्यादा है। जिसके चलते हम उनके स्वागत में कोई कमी नहीं रखना चाहते। आगे जानें जस्टिन के शो के लिए हो रही हैं क्या-क्या तैयारियां और कैसे महंगे तरीकों से होगा उनका स्वागत-

जस्टिन की ग्रैंड एंट्री

जस्टिन की ग्रैंड एंट्री

10 मई को होने वाले जस्टिन के शो के लिए ग्रैंड एंट्री की तैयारी की गई है। खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योरसेल्फ परफॉर्म करेंगे।

25 डांसर की 90 मिनट की परफॉर्मेंस

25 डांसर की 90 मिनट की परफॉर्मेंस

जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे। शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे। जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी।

जायजा लेने पहुंचे शेरा

जायजा लेने पहुंचे शेरा

इसी बीच कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। वह खुद स्टेज तैयार होते चेक करने आए। वहीं वे मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखे। बता दें कि सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को पूरी तरह जस्ट‍िन बीबर की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर लगा दिया है।

जस्टिन की खातिरदारी

जस्टिन की खातिरदारी

जिस होटल में जस्टिन रुकेंगे उसे पूरी तरफ से उनके पर्सनल विला में बदल दिया जाएगा। एक लिफ्ट को सिर्फ जस्टिन और उनकी टीम के इस्तेमाल के लिए ब्लाक कर दिया जाएगा। उनके पर्सनल स्वीट में उनकी पसंद के भोजन और खाने-पीने की व्यवस्था की गई है।

खाने का मेन्यू भी होगा रॉयल

खाने का मेन्यू भी होगा रॉयल

जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजन से हो। इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है। बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा है।

सोने-चांदी की प्लेट्स में डिनर

सोने-चांदी की प्लेट्स में डिनर

पहले दिन उन्हें राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा व्यंजन परोसेंगे। सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर से बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम गुदे हुए हैं।

29 राज्यों के व्यंजन

29 राज्यों के व्यंजन

भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे जाएंगे। डिनर को खास बनाने के लिए बैकग्राउंड में सारंगीवादक पारंपरिक संगीत का छौंक लगाएंगे।

शो के अलावा जस्टिन का प्रोग्राम

शो के अलावा जस्टिन का प्रोग्राम

शो के बाद जस्टिन मुंबई की हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शिरकत करेंगे। वहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और कई स्टार किड्स के शामिल होने की संभावना है।

कॉफी विद करन में बीबर

कॉफी विद करन में बीबर

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि जस्टिन करण जौहर के साथ उनके मशहूर टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' में भी हिस्सा ले सकते हैं। 11 और 12 मई को जस्टिन बीबर अपनी टीम के साथ दिल्ली, आगरा और जयपुर जा सकते हैं।

English summary
Justin Bieber show grand preparation in mumbai, know how
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos