»   » "बजरंगी भाईजान TOP CLASS थी लेकिन मेरी फिल्म में कुछ एक्सट्रा है!"

"बजरंगी भाईजान TOP CLASS थी लेकिन मेरी फिल्म में कुछ एक्सट्रा है!"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

25 मार्च को जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम रिलीज़ हो रही है और इसके लिए जॉन अब्राहम अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की तुलना बजरंगी भाईजान से की।

जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बजरंगी भाईजान देखी और उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई। रॉकी हैंडसम भी इमोशनल लेवेल पर बिल्कुल ऐसी ही फिल्म है बस रॉकी हैंडसम में एक्शन भी है जो बजरंगी भाईजान में नहीं था। 
[CATCH: बजरंगी भाईजान कैसे बनी ब्लॉकबस्टर!] 


वहीं जॉन अब्राहम ने कहा कि जिस तरह फैन्स को हर्षाली और सलमान खान यानि कि बजंरगी और मुन्नी की बॉन्डिंग बहुत पसंद आई थी, उसी तरह रॉकी और उसकी नन्हीं दोस्त की कहानी भी फैन्स को काफी पसंद आएगी।


जॉन की मानें तो रॉकी हैंडसम एक्शन फिल्म से ज्यादा एक इमोशनल फिल्म है। इसकी स्टोरी में दिल को छू लेगी। सिक्स पैक एब्स और मारधाड़ से बढ़कर इसके जो जज्बात दर्शकों को बांधे रखेंगे। फिल्म के हार्ड एक्शन सीक्वेंस इसे बजरंगी से अलग बनाते हैं।


जानिए फिल्म में और क्या है खास -

बजरंगी भाईजान से तुलना

रॉकी बोलता कम है, लेकिन एक्शन ज्यादा करता है। एक आठ साल की बच्ची के साथ उसकी खास बॉन्डिंग है। लेकिन यह कैरेक्टर उस समय ज्यादा खतरनाक हो जाता है, जब गुंडे उस बच्ची को उठाकर ले जाते हैं।


जॉन अब्राहम का एक्शन

लंबे समय से अपनी कॉमेडी से सबको एंटरटेन करने के बाद जॉन इस फिल्म के जरिए एक बार फिर एक्शन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में जॉन का नाम कबीर एहलावत होगा। फिल्म 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


डायरेक्टर की एंट्री

फिल्म के ज़रिए एक और डायरेक्टर बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री करने जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि निशिकांत कामत हैं, जो खुद इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।


‘विलेन’ बनकर एंट्री

निशिकांत इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। वो गोवा के एक गैंग के लीडर बनेंगे। 2015 में निशिकांत दृश्यम जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके हैं।


विलेन का लुक

फिल्म में उनका फाइनल लुक तैयार होने में करीब 48 घंटे लगे। निशिकांत बताते हैं, इस फिल्म में मैं फैंसी सूट पहने हुए दिखूंगा, जो मैं आमतौर पर नहीं पहनता हूं।


इमोशनल कहानी

जॉन अब्राहम स्टारर ये फिल्म ‘रॉकी' नामक एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो एक सात साल की बच्ची को बचाने के लिए माफिया गैंग से लड़ता है।


फ्लॉप होने का नो चांस

‘रॉकी हैंडसम' व्यावसायिक रूप से सुरक्षित फिल्म है। यह ‘मद्रास कैफे' और ‘विक्की डोनर' जैसी फिल्मों से कहीं अधिक सुरक्षित फिल्म है। इसलिए फिल्म को लॉस होने के चांस काफी कम हैं।


फैन्स को जानते हैं जॉन

जॉन का मानना है कि दर्शकों की पसंद समझ चुके हैं।निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी हैंडसम' में जॉन के साथ श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं।जॉन निर्देशक के साथ काम कर खुश हैं।


काफी चेंज लुक

जॉन अब्राहम जहां फिल्म में स्टंट करते नज़र आएंगे वहीं उनका दावा है कि ऐसे स्टंट आज तक बॉलीवुड में किसी ने नहीं किए हैं। इसलिए उन्हें यकीन है कि फैन्स को ये पसंद आएगा।


English summary
John Abraham talks about Bajrangi Bhaijaan and Rocky Handsome's similarity.
Please Wait while comments are loading...