»   » जिया खान सुसाइड केस SHOCK: ये एक वीडियो खोल देगा एक एक राज़?

जिया खान सुसाइड केस SHOCK: ये एक वीडियो खोल देगा एक एक राज़?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जिया खान सुसाइड केस में सीबीआई जिस तरह चौंकाने वाले खुलासे कर रही है, उसने इस केस की दिशा बिल्कुल बदल दी है। अब ताज़ा खुलासा किया है जिया खान की मां राबिया खान ने और ये इस केस को बिल्कुल अलग मो़ड़ देने के लिए काफी है। 

जिया खान की मां राबिया खान ने कहा कि उन्हें एक सूत्र ने बताया है कि उस रात जो कुछ भी हुआ उन सबके वीडियो उसके पास है। वो जिया के बेहद करीब है, इसलिए वो व्यक्ति चाहता है कि दुनिया के सामने सारी सच्चाई आए! 
[READ: जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा]

राबिया ने कहा कि जो आदमी अपने ही अजन्मे बच्चा का भ्रूण खुद साफ कर टॉइलेट में बहा सकता है वो उनकी बेटी को मार भी सकता है। हालांकि कि उस पूरी कहानी पर सूरज की मां ज़रीना वहाब का REACTION बहुत गुस्सा दिलाने वाला था।

अब जब राबिया खान उस रात के वीडियो की बात कर रही हैं, जब जिया खान ने सुसाइड किया तो इस केस में बहुत ही जल्द काफी खुलासे हो सकते हैं। जानिए राबिया ने सूरज पर लगाए हैं क्या क्या इलज़ाम - 

कुछ भी कर सकता है

जिया खान की मां राबिया खान ने कहा कि जो लड़का उनकी बेटी का भ्रूण साफ कर सकता है और उसे टॉइलेट में बहा सकता है, वो कुछ भी कर सकता है। उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर उसने जिया का मर्डर किया हो।

जिया से मारपीट

राबिया खान ने जिया खान की कुछ तस्वीरें बाहर की थीं और बताया था कि सूरज पंचोली जिया खान के साथ मारपीट करते थे। जिया उनकी ये बातें सहती थीं क्योंकि वो प्यार में थी।

गाली और बेइज़्जती

राबिया की मानें तो इस रिश्ते में सूरज से उनकी बेटी को सिवाय गालियां, मारपीट और बेइज़्जती के कुछ नहीं मिला। सूरज उन्हें केवल इस्तेमाल कर रहे थे जबकि जिया प्यार में थी।

आदित्य पंचोली को दिक्कत

राबिया की मानें तो आदित्य पंचोली जिया खान और सूरज के रिश्ते से ज़्यादा खुश नहीं थे। वो नहीं चाहते थे कि दोनों साथ में रहें और इसलिए वो सूरज पर प्रेशर डाल रहे थे।

सलमान ने किया अलग

राबिया  ने सलमान खान पर भी इल्ज़ाम लगाया कि सलमान खान इस रिश्ते के बारे में जानते थे और आदित्य के कहने पर उन्होंने सूरज को जिया से दूर रहने की सलाह दी थी।

मेरी बेटी का मर्डर हुआ

राबिया खान ने कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसका मर्डर हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी सूरज के साथ रहती थी और वो लंदन में। जिया सूरज के कहने पर उनसे सब कुछ छिपाती थी।

अबॉर्शन क्यों

राबिया ने सूरज पर आरोप लगा कर कहा कि अगर जिया प्रेगनेंट थी तो वो अपनी मां को बताते, उनकी मां मुझसे बात करती और हम उसे बेस्ट डॉक्टर के पास ले जाते। लेकिन जो सूरज ने किया ऐसी हरकत करना...मर्डर ही है।

सब नाटक

सूरज और आदित्य पंचोली जिया की अंतिम यात्रा में शामिल थे। लेकिन राबिया की मानें तो ये सब मीडिया से सहानुभूति लेने की चाल थी। जिसने उनकी बेटी को मारा उसके लिए उनके पास सिर्फ नफरत है।

धमकी मिली थी

राबिया ने कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी कि अपनी बची हुई दोनों बेटियों को संभाले और यहां वक्त ज़ाया ना करें। इस बात के लिए राबिया ने शाहरूख से लेकर सलमान तक से सवाल किया था।

सलमान की सलाह

MUST READ

सलमान के कहने पर सूरज ने उठाया था कौन सा कदम! 

English summary
Jiah Khan Suicide case - After extricating foetus news is all over the internet, Rabiya Khan shocks with further details!
Please Wait while comments are loading...