»   » "लड़का हो या लड़की...वो किसी के भी साथ सो लेता है"

"लड़का हो या लड़की...वो किसी के भी साथ सो लेता है"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिया खान सुसाइड केस में एक बार फिर सारी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अब जिया की मां राबिया खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिया है एक ऐसा इंटरव्यू जहां उन्होंने सूरज पंचोली पर काफी संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। 

राबिया का कहना है कि सूरज पंचोली को जिया से प्यार नहीं था और ये बात वो जिया को बताती रहती थीं। एक बार उन्होंने खुद सूरज को मेसेज कर पूछा कि वो उनकी बेटी के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। सूरज पंचोली का जवाब था - "अगर वो मेरी नहीं तो तेरी भी नहीं"
[ गवाह - सूरज को सुसाइड का पता था!] 

वहीं राबिया ने ये भी कहा कि -  सूरज पंचोली का किरदार अजीब था। वो किसी के भी साथ सो लेते थे - लड़का हो या लड़की। लेकिन सीबीआई ने ये पता लगाने की कोशिश भी नहीं की कि वो कौन खास दोस्त थी जिसकी वजह से जिया परेशान थी।
[जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा!"] 

राबिया का कहना है कि ये मेसेज उन्होंने सीबीआई को दिए थे लेकिन इनका खुलासा नहीं किया गया। उन्होंने सूरज से सवाल किया कि अगर वो सचमुच जिया से प्यार करते थे तो ऐसा कौन सा रिश्ता था जिसे छोड़ नहीं पा रहे थे।

जानिए राबिया ने सूरज पर लगाए हैं क्या क्या इलज़ाम -
 

अंधेरे में की थी बात

राबिया का कहना है कि जिया सूरज की सच्चाई जान चुकी थी पर वो उन्हें अपनी ही मां के खिलाफ भड़काता था। इतना ही नहीं, उन्होंने सूरज से मिलने को कहा तो वो स्काइप पर मिला और अंधेरे में बैठ कर बात की, नज़र तक नहीं मिलाई।

कुछ भी कर सकता है

जिया खान की मां राबिया खान ने कहा कि जो लड़का उनकी बेटी का भ्रूण साफ कर सकता है और उसे टॉइलेट में बहा सकता है, वो कुछ भी कर सकता है। उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर उसने जिया का मर्डर किया हो।

जिया से मारपीट

राबिया खान ने जिया खान की कुछ तस्वीरें बाहर की थीं और बताया था कि सूरज पंचोली जिया खान के साथ मारपीट करते थे। जिया उनकी ये बातें सहती थीं क्योंकि वो प्यार में थी।

गाली और बेइज़्जती

राबिया की मानें तो इस रिश्ते में सूरज से उनकी बेटी को सिवाय गालियां, मारपीट और बेइज़्जती के कुछ नहीं मिला। सूरज उन्हें केवल इस्तेमाल कर रहे थे जबकि जिया प्यार में थी।

आदित्य पंचोली को दिक्कत

राबिया की मानें तो आदित्य पंचोली जिया खान और सूरज के रिश्ते से ज़्यादा खुश नहीं थे। वो नहीं चाहते थे कि दोनों साथ में रहें और इसलिए वो सूरज पर प्रेशर डाल रहे थे।

सलमान ने किया अलग

राबिया ने सलमान खान पर भी इल्ज़ाम लगाया कि सलमान खान इस रिश्ते के बारे में जानते थे और आदित्य के कहने पर उन्होंने सूरज को जिया से दूर रहने की सलाह दी थी।

मेरी बेटी का मर्डर हुआ

राबिया खान ने कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसका मर्डर हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी सूरज के साथ रहती थी और वो लंदन में। जिया सूरज के कहने पर उनसे सब कुछ छिपाती थी।

अबॉर्शन क्यों

राबिया ने सूरज पर आरोप लगा कर कहा कि अगर जिया प्रेगनेंट थी तो वो अपनी मां को बताते, उनकी मां मुझसे बात करती और हम उसे बेस्ट डॉक्टर के पास ले जाते। लेकिन जो सूरज ने किया ऐसी हरकत करना...मर्डर ही है।

सब नाटक

सूरज और आदित्य पंचोली जिया की अंतिम यात्रा में शामिल थे। लेकिन राबिया की मानें तो ये सब मीडिया से सहानुभूति लेने की चाल थी। जिसने उनकी बेटी को मारा उसके लिए उनके पास सिर्फ नफरत है।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos